मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नीमच में बाइकों की टक्कर में 2 की मौत, मंसदौर में दुर्घटनाग्रस्त कार से 35 लाख रुपए और सोना बरामद

By

Published : Jun 5, 2023, 7:32 AM IST

Updated : Jun 5, 2023, 7:56 AM IST

नीमच जिले के मनासा में दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो जख्मी हो गए. इधर मंदसौर में दुर्घटनाग्रस्त हुई एक कार से 35 लाख 84 हजार रुपए और सोने के जेवरात बरामद हुए हैं. कार सवार दो युवकों ने औरंगाबाद में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

2 people died in bike collision in Neemuch
नीमच में बाइकों की टक्कर में 2 लोगों की मौत

नीमच।जिले केफुलपुरा के समीप भीषण सड़क हादसा हो गया. दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना रविवार शाम 7 बजे की है. रामपूरा मनासा रोड पर ग्राम फुलपुरा के समीप हुए हादसे में बाइक सवार चालक मोहन (उम्र 45) निवासी ग्राम चिकली व भेरू मेघवाल (उम्र 54 वर्ष) निवासी ग्राम ढाकनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के अनुसार, घटना में ग्राम गणेशपूरा निवासी सुरेश व ग्राम चिकली निवासी श्यामलाल गम्भीर रूप से घायल हुए हैं. घटनास्थल पर पहुंची कुकड़ेश्वर डायल 100 व मनासा थाना पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए मनासा के शासकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया. जिनका डॉक्टरों ने तत्काल उपचार कर नीमच जिला चिकित्सालय रेफर किया. दोनों घायल व्यक्ति की हालत गंभीर है. वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया. सोमवार को शवों का पीएम किया जाएगा.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

दुर्घटनाग्रस्त कार से लाखों रुपए बरामद

दुर्घटनाग्रस्त कार से लाखों रुपए बरामद: मंदसौर पुलिस ने हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई एक कार से 35 लाख 84 हजार रुपए और सोने के जेवरात बरामद किए हैं. दुर्घटना के बाद कार चालक और उसका साथी घायल है, जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है. कार महाराष्ट्र के औरंगाबाद से राजस्थान के जालौर जा रही थी. इसी दौरान फोर लाइन सड़क स्थित ग्राम सोनगिरी के निकट सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. इस घटना के बाद कार चालक दशरथ सिंह राजपूत और उसका साथी प्रदीप जोशी दोनों ही घायल हो गए.

औरंगाबाद से चोरी: इस मामले में स्थानीय लोगों की सूचना के बाद गश्त कर रहे पुलिस के जवान ने मौके पर पहुंचकर थाने के अधिकारियों को मामले की सूचना दी. पुलिस टीम ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया. इसी दौरान कार की तलाशी लेने पर उसमें बिखरी पड़ी नोटों की गड्डियां बरामद हुईं. पुलिस द्वारा दोनों से हुई पूछताछ के दौरान यह नोट औरंगाबाद से चुराना बताया है. इस मामले में पुलिस ने दशरथ सिंह राजपूत और प्रदीप जोशी को आरोपी मानकर हिरासत में ले लिया है. दोनों युवक राजस्थान के जालोर जिले के ही ग्राम नानीवाड़ा के निवासी बताए जा रहे हैं. उधर कार से भारी मात्रा में नोटों की गड्डियां बरामद होने के बाद दलोदा थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने इस मामले की सूचना आयकर विभाग को दी है.

Last Updated : Jun 5, 2023, 7:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details