मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नारकोटिक्स विंग ने किया डोडा चूरा तस्करी का भंडाफोड़, साढ़े चार क्विंटल डोडा चूरा जब्त

नारकोटिक्स विंग के अधिकारियों ने की बड़ी कार्रवाई. जिसके तहत अफीम के डोडा चूरा की तस्करी का भंडाफोड़ किया है. जिसमें साढ़े 4 क्विंटल डोडा चूरा जब्त किया गया है, जिसकी कीमत करीब 8 लाख रुपए बताई जा रही है.

By

Published : Feb 5, 2020, 10:02 PM IST

Narcotics wing busted smuggling of doda CHURA
डोडा चूरा तस्करी का भंडाफोड़

मंदसौर। अफीम उत्पादक क्षेत्र मंदसौर से मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में इलाके के स्मगलर अब हाईप्रोफाइल तरीके इजाद कर रहे हैं. नारकोटिक्स विंग के अधिकारियों ने अफीम के डोडा चूरा की तस्करी का भंडाफोड़ किया है. मामले में तस्कर करीब साढ़े 4 क्विंटल डोडा चूरा ले जा रहा था, लेकिन हाईवे से गुजरते वक्त पुलिस ने उसे धर दबोचा. इस कार्रवाई में ट्रक ड्राइवर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया है.

डोडा चूरा तस्करी का भंडाफोड़

बता दें नारकोटिक्स विंग के अधिकारियों ने हाईवे से गुजर रहे राजस्थान पासिंग पर ट्रक को ग्राम थड़ोद में रोककर उसकी तलाशी लेनी चाही, इसी दौरान ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया. मुखबिर की सूचना पर सोमवार देर रात हुई इस कार्रवाई में पुलिस ने कट्टो से भरे करीब 4 क्विंटल 40 किलो डोडा चूरा बरामद किया है. जब्त माल की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 8 लाख रूपए बताई जा रही है. जिसके बाद इस मामले की पुलिस अधिकारी बारीकी से जांच कर रहे हैं.

हाईवे पर आधी रात के समय हुई इस कार्रवाई में पुलिस को चकमा देकर फरार हुए आरोपियों की तलाश जारी है, जिसमें अधिकारियों ने ट्रक के नंबरों के आधार पर अब मालिक की खोजबीन भी शुरू कर दी है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने एक टीम जयपुर भी रवाना किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details