मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP Mandsaur : पटाखा जलाने के दौरान युवती की मौत, टिफिन का ढक्कन ऊपर रखकर कर रही थी आतिशबाजी

मंदसौर जिले में आतिशबाजी के दौरान ग्राम करजू में एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई. 20 वर्षीय टीना माली नामक युवती अपने घर पर पटाखे छोड़ रही थी. इसी दौरान पटाखे के विस्फोट की दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई युवती ने अस्पताल जाने से पहले ही दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद ग्राम करजू और आसपास के इलाके में त्यौहार के दिन सन्नाटा पसर गया है. युवती गोवर्धन पूजा के बाद अपने घर पर पटाखे छोड़ रही थी. (MP Mandsaur girl died) (Accident lighting firecrackers)

By

Published : Oct 27, 2022, 4:27 PM IST

Updated : Oct 27, 2022, 6:58 PM IST

MP Mandsaur girl died
पटाखा जलाने के दौरान युवती की मौत

मंदसौर।गोवर्धन पूजा के बाद युवती बड़े पटाखों को स्टील के टिफिन का ढक्कन ऊपर रखकर जला रही थी. इसी दौरान एक पटाखे के भारी विस्फोट से टिफिन का ढक्कन फट गया और सीधे युवती के पेट में जा घुसा. इस घटना में लहूलुहान हुई घायल युवती को इलाज के लिए परिजन अपने गांव से जिला अस्पताल मंदसौर के लिए रवाना हुए. लेकिन युवती ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

ब्राउन शुगर जब्त

ब्राउन शुगर जब्त :नशा मुक्ति अभियान के तहत जांच में खातेगांव थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मुखबिर की सूचना पर एक लाख पचास हजार रुपये की ब्रॉउन शुगर जब्त कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि थाना प्रभारी विक्रांत झांझोट के द्वारा मादक प्रदार्थ के खिलाफ चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान अंतर्गत मुखबिर सूचना पर सफेद रंग की कार को चेक किया. इसमें विष्णु लाठी पिता हरिप्रसाद लाठी, हुसैन पिता अनवर जाति पिंडारा, गोलू उर्फ उस्मान, विजेश पंचोली पंचोली पाए गए. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

आतिशबाजी की चिंगारी से लगी आग, जलकर खाक हुई लकड़ियां

घायलों को देखने पहुंचे विजयवर्गीय :खरगोन में टैंकर ब्लास्ट में घायल हुए ग्रामीणों को देखने के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे तो वहीं उनके कुछ देर बाद महापौर पुष्यमित्र भार्गव भी पहुंचे. खरगोन के अंजाना थाना क्षेत्र में टैंकर हादसे में तकरीबन 21 ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसमें से एक बच्ची की मौत हो गई. वहीं 16 घायलों को इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल भेजा गया तो वही चार घायलों को खरगोन जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. (MP Mandsaur girl died) (Accident lighting firecrackers)

Last Updated : Oct 27, 2022, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details