मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हरदीप सिंह डंग के पक्ष में मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने की सभा, कमलनाथ को लिया आड़े हाथ

By

Published : Oct 21, 2020, 8:52 PM IST

Updated : Oct 21, 2020, 9:28 PM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर में सुवासरा विधानसभा के गांव बसई में भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग के पक्ष में आम सभा संबोधित किया, जिसके बाद सभा को मंत्री हरदीप सिंह डंक ने भी किया संबोधित किया.

Minister Narendra Singh Tomar addresses gathering in favor of Hardeep Singh Dunk
मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सभा को किया संबोधित

मंदसौर। उपचुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर में सुवासरा विधानसभा के गांव बसई में भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग के पक्ष में आम सभा संबोधित किया और अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट भी मांगे. केंद्रीय मंत्री के संबोधन में उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा, जिसके बाद सभा को मंत्री हरदीप सिंह डंग ने भी किया संबोधित किया.

मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

कमलनाथ सरकार को लिया आड़े हाथ
नरेंद्र सिंह तोमर ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ सरकार पर कई आरोप लगाए और भाजपा कांग्रेस के कई राजनीतिक अंतर बताए. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा, कमलनाथ के पास बताने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है, सभाओं में वे केवल भाजपा पर आरोप लगाते रहते हैं. वहीं शिवराज सिंह चौहान के पास कई सारी उपलब्धियां हैं, जिनकी वह सभी चुनावी चर्चाओं में बात करते हैं.

ये भी पढ़े-मध्यप्रदेश में बनी कांग्रेस की सरकार, तो खुलेंगे उद्योग धंधे: कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने आगे कहा कि महिलाओं को लेकर जिस तरह की बयानबाजी की जा रही है, उसे देखकर लगता है कि ''विनाश काले विपरीत बुद्धी''. नरेंद्र सिंह तोमर ने हरदीप सिंह डंग की जमकर तारीफ भी की और कार्यकर्ताओं के साथ ही जनता से हरदीप सिंह डंग को जिताने की अपील भी की.

Last Updated : Oct 21, 2020, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details