मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज पर कमलनाथ के मंत्री का पलटवार, सत्ता जाने से छटपटा रहे हैं पूर्व सीएम

By

Published : Sep 18, 2019, 5:28 PM IST

Updated : Sep 18, 2019, 6:50 PM IST

मंदसौर के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जब से शिवराज के हाथ से सत्ता गई है वे तभी से छटपटा रहे हैं.

शिवराज पर कमलनाथ के मंत्री का पलटवार

मंदसौर। प्रदेश में बाढ़ पीड़ितों पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हो रही है. कमलनाथ सरकार में जल संसाधन मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. हुकुम सिंह कराड़ा ने कहा कि जब से शिवराज के हाथ से सत्ता गई है. वे काफी छटपटा रहे हैं.

शिवराज पर कमलनाथ के मंत्री का पलटवार

हुकुम सिंह ने कहा कि है कि बाढ़ पीड़ितों की एकजुटता से मदद करने के बजाय शिवराज सिंह राजनीति कर रहे हैं. आगामी 21 तारीख से बाढ़ पीड़ितों के पक्ष में आंदोलन का बिगुल फूंकने की चेतावनी पर हुकुम सिंह कराड़ा ने कहा कि यह शिवराज का महज राजनीतिक स्टंट है. उनका कहना है कि शिवराज सिंह आज से ही आंदोलन फूंक दें. इससे प्रदेश सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

मंत्री कराड़ा का कहना है कि शिवराज सिंह चौहान को केंद्र सरकार से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की भी सलाह दी है. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री कमलनाथ बाढ़ पीड़ितों की मदद के मामले में जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे. बता दें कि शिवराज सिंह ने मंदसौर और नीमच के बिगड़े हालत पर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया था. उनका कहना है कि अगर समय रहते गांधी सागर डैम से पानी छोड़ा गया होता तो हालत नहीं बिगड़ते.

Last Updated : Sep 18, 2019, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details