मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौर में लूट की नियत से पहुंचे बदमाशों का उत्पात, सैलून मालिक के साथ की मारपीट

मंदसौर शहर के दशरथ नगर इलाके में बदमाशों की दिनदहाड़े रंगदारी का वीडियो वायरल हो रहा है. लूट की नीयत से घुसे बदमाशों को कुछ न मिलने से सैलून के मालिक और स्टाफ को डंडे से पीटा दिया. अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 1, 2023, 10:34 AM IST

Mandsaur 3 miscreants fight on salon
मंदसौर सैलून मालिक के साथ की मारपीट

मंदसौर में बदमाशों का उत्पात

मंदसौर।जिले के दशरथ नगर स्थित सैलून को दिनदहाड़े 3 बदमाशों ने लूटने की कोशिश की. इस घटना के बाद सैलून मालिक और स्टाफ के कर्मचारियों ने युवकों को मौके से खदेड़ दिया. बौखलाए बदमाश कुछ देर बाद अपने साथियों को लेकर सैलून पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने सैलून के बाहर अपना वाहन खड़ा कर रंगदारी करने लगे. इस घटना के बाद सैलून संचालक और स्टाफ के सदस्य बाहर निकले तो बदमाशों ने लाठी-डंडों से उन पर हमला बोल दिया. बदमाशों का हुजूम काफी देर तक सैलून संचालक और स्टाफ के लोगों को पीटता रहा. बाद में सभी मौके से फरार हो गए. सैलून मालिक प्रदीप मेघानानी और स्टाफ प्रकरण दर्ज करवाने के लिए सिटी कोतवाली पहुंचे.

ये भी पढे़ं...

तीन आरोपी गिरफ्तार:उधर सैलून के बाहर काफी देर तक चली मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. इस आधार पर सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने पड़ोसी राज्य राजस्थान के 6 युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर 3 को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मारपीट में घायल हुए युवाओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. मगर बड़ा सवाल यही है कि आखिर दिन-दहाड़े बदमाश लोगों की पिटाई करते हैं, इसकी वीडियो भी बनाया और वायरल किया जाता है मगर पुलिस को कानों कान खबर नहीं लगती. फिलहाल जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details