मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौरः सिर्फ इतनी सी बात पर जीजा ने साले को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

खर्च के हिसाब को लेकर जीजा-साले के बीच बहस हुई जो इतनी बढ़ गई कि जीजा ने अपने साले के गुप्तांगों में चाकू से कई वार कर दिया. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वारदात के बाद से ही आरोपी फरार हो गया.

By

Published : Apr 13, 2019, 10:24 PM IST

जांच अधिकारी

मंदसौर। भावगड़ थाना क्षेत्र के ग्राम राकोदा में रिश्ते को तार-तार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां महज 5 सौ रुपए के विवाद में शराब के नशे में धुत जीजा ने साले पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

घटना शुक्रवार की देर रात की है जहां मृतक पप्पू लाल यादव के पिता के शोक निवरण के कार्यक्रम के बाद दोनो जीजा-साले ने शराब पी, जिसके बाद खर्च के हिसाब को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हो गई. देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि जीजा ने अपने साले के गुप्तांगों में चाकू से कई वार कर दिया. घटना के बाद घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वारदात के बाद से ही आरोपी फरार हो गया.

जीजा ने की साले हत्या

पुलिस ने प्रतापगढ़ स्थित उसके घर जाकर उसे पकड़ लिया है. उधर इस वारदात के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल है. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details