मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौर: जिला अस्पताल में महिला कर्मचारी बनकर लूटे मरीज के गहने, पुलिस मामले की जांच में जुटी

जिला अस्पताल में भर्ती एक महिला मरीज के साथ लूट की वारदात का मामला सामने आया है. जहां एक शातिर बदमाश महिला ने अस्पताल में कर्मचारी बनकर डिलीवरी करवाने आई एक ग्रामीण महिला से उसके गहने लूटकर फरार हो गई.

By

Published : May 30, 2019, 10:07 PM IST

जिला अस्पताल, मंदसौर

मंदसौर। जिला अस्पताल में भर्ती एक महिला मरीज के साथ लूट की वारदात का मामला सामने आया है. जहां एक शातिर बदमाश महिला ने अस्पताल में कर्मचारी बनकर डिलीवरी करवाने आई एक ग्रामीण महिला से उसके गहने लूटकर फरार हो गई. पुलिस को सुचना मिलने के बाद मामले की जांच में जुट गई है.

जिला अस्पताल में लूटे महिला के गहने


जिला अस्पताल के प्रसूति वार्ड में सीतामऊ थाना क्षेत्र की महिला हसीना बी डिलीवरी के लिए भर्ती हुई थी. दूसरे दिन दोपहर के वक्त अस्पताल के कर्मचारी की वेशभूषा में एक महिला ठग उसके पास पहुंची और उसने गायनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर से उसकी डिलीवरी जांच करवाने की बात कही. प्रसूता महिला और उसके परिजन उस बदमाश महिला के साथ लेबर रूम में भेजने के लिए तैयार हो गए.
लेबर रूम में जाने के बाद उसने प्रसुता के कपड़े और गहने उतरवा लिए और बाहर खड़े परिजनों से पेशेंट के लिए चाय-नाश्ता लाने के लिए भेज दिया. इसी दौरान बदमाश महिला प्रसूता के कान की सोने की बालियां और गले की चांदी की चेन लेकर मौके से फरार हो गई.
इस घटना के बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत करने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details