मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर में 15 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, कुछ हिस्सों में दी गई छूट

By

Published : May 1, 2020, 6:22 PM IST

मंदसौर में गुरुवार के दिन शहर में एक ही परिवार के 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने 15 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है. कलेक्ट्रेट में समाज सेवकों और जनप्रतिनिधियों के साथ दोपहर के वक्त हुई मीटिंग के बाद प्रशासन ने प्रभावित इलाकों और गैर संक्रमित हिस्सों में अलग-अलग व्यवस्थाएं तय की हैं.

Lockdown extended in Mandsaur till May 15
मंदसौर में 15 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, कुछ हिस्सों में दी गई ढील

मंदसौर। शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस से जिला प्रशासन ने पूरे नगर पालिका क्षेत्र में आगामी 15 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है. गुरुवार के दिन ही यहां कसाइवाड़ा क्षेत्र के एक ही परिवार के 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद जिला प्रशासन ने शहर में लॉकडाउन के हालात पर और सख्ती लागू कर दी है.

मंदसौर में बढ़े हुए लॉकडाउन के बीच कुछ इलाकों में छूट दी गई है

आने वाले दिनों में लॉकडाउन की स्थिति तय करने के लिए दोपहर के वक्त कलेक्ट्रेट में हुई मीटिंग के बाद कलेक्टर ने बताया कि प्रशासन गैर संक्रमित क्षेत्रों और ग्रामीण इलाकों में अब धीरे-धीरे ढील देने की व्यवस्था करेगा.

उन्होंने कहा कि गैर संक्रमित इलाकों में सप्लाई के सिस्टम को सुधारने के लिए भी प्रशासन, मांग और पूर्ति के आधार पर नई व्यवस्थाएं देगा. इस मीटिंग में रतलाम रेंज के डीआईजी रुचि वर्धन मिश्रा भी शामिल हुईं. डीआईजी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान नियमों का सख्ती से पालन करवाने के लिए जिले की पुलिस अब और कड़ी कार्रवाई करेगी.

17 लाख की आबादी वाले जिले में ग्रामीण क्षेत्रों में संक्रमण ना होने और शहर में लगातार बढ़ रहे केस के कारण 3 तारीख के बाद प्रशासन ने लॉकडाउन की नई व्यवस्थाओं का खाका तैयार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details