मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल परिसर के कचरे के ढेर में मिला नवजात बच्ची का शव

जिला अस्पताल परिसर में पड़े कचरे के ढेर से एक नवजात बच्ची का भ्रूण मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं जानकारी मिलते ही परिजन भी पहुंचे और उन्होंने मृत बच्चा पैदा होने की बात करते हुए गलती से भ्रूण फेंक देने की बात को कबूल किया.

By

Published : Mar 16, 2019, 11:53 AM IST

जिला अस्पताल परिसर के कचरे के ढ़ेर में मिला नवजात बच्ची का शव

मंदसौर। जिला अस्पताल परिसर में पड़े कचरे के ढेर से एक नवजात बच्ची का भ्रूण मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद सूचना मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं जानकारी मिलते ही परिजन भी पहुंचे और उन्होंने मृत बच्चा पैदा होने की बात करते हुए गलती से भ्रूण फेंक देने की बात को कबूल किया.


दरअसल, बीते शुक्रवार को जिला अस्पताल के मैटरनिटी वार्ड के पास पड़े कचरे के ढेर में लाल कपड़े में लपेटे हुए मृत भ्रूण के मिलने से अस्पताल में अफरातफरी का माहौल रहा. वहीं स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की और भ्रूण को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. हालांकि कुछ देर बाद जिला अस्पताल में भर्ती महुआ निवासी महिला संतोष बाई राठौर के परिजन पुलिस अधिकारियों के पास पहुंचे और उन्होंने मृत भ्रूण को गलती से कचरे में फेंकने की बात को कबूला.


वहीं इस घटना की जांच करते हुए पुलिस ने बताया कि अस्पताल परिसर के कचरे में मृत भ्रूण का पोस्टमॉर्टम कराया. वहीं महुआ निवासी महिला संतोष बाई राठौर के परिजनों ने मृत बच्चा पैदा होने की बात करते हुए गलती से भ्रूण फेंक देने की बात को कबूल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details