मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एक तरफा प्रेम में शराब तस्कर ने युवती के पिता की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

मंदसौर जिले के वायडी नगर थाना क्षेत्र के तहत अलावदा खेड़ी गांव में एक शराब माफिया ने एकतरफा प्रेम में प्रेमिका के पिता की हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jul 13, 2020, 12:37 AM IST

alcohol smuggler murdered the girl's father in one sided love
एक तरफा प्रेम में शराब तस्कर ने युवती के पिता की हत्या

मंदसौर। जिले के वायडी नगर थाना क्षेत्र के अलावदा खेड़ी गांव में एक शराब माफिया ने एकतरफा प्रेम में प्रेमिका के पिता की हत्या कर दी. शराब माफिया ईश्वर सिंह राजपूत कई दिनों से अलावदा खेड़ी में एक ढाबा संचालित कर रहा था. जहां वह अवैध शराब की बिक्री के कारोबार से भी जुड़ा हुआ था. ईश्वर सिंह गांव की एक युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती के पिता ने ऐसा करने से मना कर दिया. जिससे गुस्साएं ईश्वर ने उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार है. उधर पुलिस ने आज दोपहर के वक्त आरोपी के ढाबे और उसके एक ठिकाने पर बुलडोजर चलाकर उन्हें ध्वस्त कर दिया है.

ईश्वर सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर शनिवार की रात धारदार हथियार से युवती के पिता अर्जुन वर्मा की हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंक दिया था. रविवार की सुबह पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. इस मामले में ईश्वर सिंह और युवती के पिता के बीच चल रहे झगड़े को लेकर वार्ड नगर थाने की पुलिस ने शनिवार के दिन ही आरोपी युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी के आरोप में एक प्रकरण भी दर्ज किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details