मध्य प्रदेश

madhya pradesh

2 क्विंटल डोंडा चूरा के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 7, 2021, 10:58 AM IST

गरोठ पुलिस ने नाकाबंदी कर मादक पदार्थ की तस्करी कर रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ बड़ी मात्रा में डोंडा चूरा जब्त किया है.

Garoth police got success in drug trafficking
2 क्विंटल डोंडा चूरा के साथ आरोपी गिरफ्तार

मंदसौर।जिले के गरोठ पुलिस ने डोंडा चूरा की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है, दरअसल गरोठ थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शिवांशु मालवीय को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ट्रैक्टर-ट्राली से भानपुरा की तरफ आ रहा है, जिसमें ट्राली के अंदर भूसा भरा था, वहीं भूसे के अंदर डोडा चूरा छुपा रखा था.

मुखबिर की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी ने एक टीम गठित कर नाकाबंदी की. मुखबिर द्वारा दी गई जानकारी अनुसार बिना नंबर प्लेट की ट्रैक्टर-ट्राली आती हुई दिखाई दी. पुलिस को देखकर ट्रैक्टर चालक मौके से भागने लगा, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में अवैध डोंडा चूरा मिला, आरोपी ट्राली के अंदर भूसे में अवैध डोडा चुरा छुपाकर रखा था.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही 14 प्लास्टिक के कट्टों में भरे 2 क्विंटल 12 किलो 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ को भी जब्त कर लिया है. वहीं गरोठ थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details