मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौर: सर्राफा व्यापारी हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

मंदसौर के सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. घटना को अंजाम देने वाले छ: आरोपियों में से पुलिस ने चार को गिरफ्तार किया है. पुलिस बाकी के दो आरोपियों की तलाश कर रही है.

By

Published : May 9, 2019, 6:22 PM IST

मंदसौर

मंदसौर। शहर के जाने-माने सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. पुलिस ने हत्याकांड से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से दो मोबाइल, एक कार और बाइक बरामद कर ली है. पुलिस घटना के दो मुख्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा

मंदसौर एसपी विवेक अग्रवाल द्वारा गठित एसआईटी ने शुक्रवार तड़के शहर के सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी हत्याकांड में शामिल 6 आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया है. हत्याकांड को अंजाम देने पीछे मुख्य आरोपी चुन्नू लाला उर्फ इमरान खान पठान और अनिल सोनी में पुरानी रंजिश और पैसे के लेनदेन का विवाद सामने आया है. आरोपी चुन्नू लाला और उसके साथियों ने अनिल सोनी और उसके परिजनों से 1 करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की थी. रकम की अदायगी नहीं होने पर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा था.

पुलिस ने वारदात में शामिल अरशद खान पठान, सद्दाम शाह, सुनील मालवीय और पुलकित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि हत्याकांड के मुख्य आरोपी चुन्नू लाला और उसका एक साथी अभी भी फरार हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हुए चारों आरोपियों की मदद से ही चुन्नू लाला ने सराफा व्यापारी को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है. उधर पुलिस की टीम दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मध्य प्रदेश, राजस्थान ,गुजरात और महाराष्ट्र के अलावा दिल्ली के कई ठिकानों पर दबिश देकर कार्रवाई में जुट गई है.

क्या था मामला
मंदसौर के सर्राफा व्यापारी अनिल सोनी 10 अप्रैल की शाम के वक्त घर के बाहर टहल रहे थे कि अचानक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. मंदसौर पुलिस ने हत्याकांड के सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए एसआईटी टीम का गठन कर मामले में छ से चार आरोपियों का खुलासा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details