मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

65 लाख की ड्रग्स के साथ चार आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली-मुंबई से जुड़े हैं इनके तार!

पुलिस ने राजस्थान बॉर्डर से मुखबिर की सूचना पर एक कार से 65 लाख की ड्रग बरामद किया है, यह ड्रग मंहगे नशे के तौर पर चलन में है और बड़ी पार्टियों में यूज होता है.

Four accused arrested
चार आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 13, 2020, 10:40 PM IST

मंदसौर। जिले के भावगढ़ थाना क्षेत्र में मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम मामले में पुलिस ने घातक नशीले पदार्थ की जब्ती कर चार युवकों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 648 ग्राम ड्रग जब्त किया है. यह पदार्थ कशीनों, पब, बीयर बार, डिस्को क्लब और रेव पार्टियों में मंहगे नशे के तौर पर चलन में है. पुलिस ने जब्त मादक पदार्थ की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 65 लाख रूपए बताई है.

चार आरोपी गिरफ्तार

तस्करी की दुनिया में म्याऊं-म्याऊं, लाइन आइस, एमडी और मौली नामों से ये नशीला पदार्थ चलन में है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार से ये माल राजस्थान की सीमा पर बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने आकोदड़ा निवासी दीपक जैन, लसुड़िया इला निवासी आसिफ खान और मंदसौर के सम्राट मार्केट निवासी अफजल अली और ग्राम जवासिया निवासी घनश्याम पाटीदार को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए युवकों के तार दिल्ली और मुंबई के बड़े तस्करों से जुड़े हुए होने की आशंका है. दोपहर के वक्त पुलिस ने चारों आरोपियों को कार सहित राजस्थान जाते वक्त गिरफ्तार किया था. पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details