मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंदसौर: बंद पड़ी फाइबर फैक्ट्री में लगी आग, जांच में जुटी पुलिस

मंदसौर में पिपलिया मंडी के हाईवे स्थित एक रजाई गादी बनाने वाली फाइबर फैक्ट्री के गोदाम में अचानक आग लग गई. आगजनी की इस घटना में फैक्ट्री में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया.

By

Published : Nov 15, 2020, 1:50 AM IST

Fire broke out in closed fiber factory
फैक्ट्री में लगी आग

मंदसौर। देर शाम के वक्त पिपलिया मंडी के हाईवे स्थित एक रजाई गादी बनाने वाली फाइबर फैक्ट्री के गोदाम में अचानक आग लग गई. आगजनी की घटना में फैक्ट्री में रखा कीमती सामान जलकर राख हो गया. रात 8 बजे के आसपास अचानक फैक्ट्री से धू-धू करके लपटें उठने लगीं, इसके बाद नगर पंचायत का अमला मौके पर पहुंचा और उसने फायर ब्रिगेड से आग बुझाने की कोशिश की आग इतनी भीषण थी कि पुलिस को मल्हारगढ़ और नारायणगढ़ से भी फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ी. हालांकि आधे घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया.

फैक्ट्री में लगी आग

बताया जा रहा है कि फैक्ट्री के मालिक प्रवीण गर्ग, दिवाली के अवसर पर शाम के वक्त, बंद पड़ी फैक्ट्री में दीपक लगाने के लिए आए थे. शायद इसी कारण से आगजनी की घटना घटित हुई है. हालांकि फैक्ट्री के मालिक ने गोदाम में दीपक लगाने की बात से इनकार किया है. शगुन फाइबर नाम की यह फैक्ट्री लॉकडाउन के पहले से ही बंद पड़ी है. उधर इस घटना में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details