मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंडी व्यापारी के साथ हुई लूट की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी

मंदसौर के एक मंडी व्यापारी के साथ दिनदहाड़े लूट करने का नाकाम सनसनी खोज मामला सामने आया है. व्यापारी जिस वक्त मंडी के किसानो को पैसे देने जा रहा था, तभी उसके साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की. घटना के बाद पुलिस ने शहर की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 7, 2020, 11:48 PM IST

efforts-made-for-robbery-with-mandi-businessman-in-mandsaur
मंडी व्यापारी के साथ लूट की कोशिश

मंदसौर। कृषि उपज मंडी के एक व्यापारी से दिनदहाड़े लूट करने की नाकाम कोशिश करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मंडी व्यापारी राधेश्याम पाटीदार अपने भाई के साथ बैंक से 21लाख रुपये से भरा बैग लेकर मंडी के किसानों को पेमेंट करने जा रहे थे.

मंडी व्यापारी के साथ लूट की कोशिश
इसी दौरान महू-नीमच रोड स्थित एलआईसी कार्यालय इलाके में बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और बैग छीनने की कोशिश करने लगे. लेकिन व्यापारी ने आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपी ने व्यापारी पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. हालांकि बदमाश व्यापारी की रकम नहीं लूट पाए, लेकिन वारदात के बाद व्यापारी वर्ग में भारी आक्रोश का माहौल है.बता दें कि इस घटना के तत्काल बाद मंडी के व्यापारियों ने कारोबार बंद कर दिया. साथ ही वो मौके पर पहुंच गए. व्यापारियों ने इस सड़क को तत्काल मरम्मत करवाने की मांग की है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने शहर की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details