मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अवैध निर्माण पर चल रहा प्रशासनिक बुलडोजर, भूमाफिया खुद तुड़वा रहे अतिक्रमण

By

Published : Jan 1, 2020, 10:42 AM IST

Updated : Jan 1, 2020, 1:00 PM IST

प्रदेश में भू-माफियाओं पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसके डर से इंदौर के भूमाफिया खुद ही अपने अवैध निर्माण को तुड़वा रहे हैं.

constant-actions-are-being-taken-on-land-mafia-in-mandsour
डर से खुद ही ढहा रहे माफिया

मंदसौर। भूमाफिया और हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे 'ऑपरेशन सफाया' अभियान में कई बड़े तस्करों और माफियाओं पर कार्रवाई की गई, इससे इलाके के अपराधियों में भारी खौफ है. प्रशासन अब ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई कर उनकी बेनामी और अवैध संपत्तियों को ध्वस्त कर रहा है.

ऑपरेशन सफाया के तहत प्रशासनिक बुलडोजर चलने के डर से कुख्यात बदमाश मुंशी गोचा और चुन्नू लाला के परिजनों ने मजदूर लगाकर अपने बंगलों के अवैध निर्माणों को तुड़वा दिया. वहीं युवराज सिंह चौहान हत्याकांड के फरार आरोपी विक्की गोसर के भाई ने भी 12 पत्थर इलाका स्थित अपने मकान के अगले हिस्से को मजदूर लगाकर खुद ही तुड़वा दिया. नगर पालिका प्रशासन और पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को पकड़ने के लिए उनके परिजनों को पहले ही नोटिस जारी किए थे.

मंदसौर में चल रहा प्रशासनिक बुल्डोजर

एक के बाद एक हो रही लगातार कार्रवाईयों से खौफजदा बदमाशों औक उनके परिजनों ने अब खुद अवैध मकानों और बिल्डिंगों को आगे रहकर तोड़ना शुरू कर दिया है. ऑपरेशन सफाया में प्रशासन ने युवराज सिंह हत्याकांड के आरोपी दीपक तंवर और उसके सहयोगी अनीश खान के अलावा तस्कर मोहम्मद शफी खान और चुन्नू लाला की अवैध बिल्डिंग को तोड़ने की कार्रवाई की गई.

Last Updated : Jan 1, 2020, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details