मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सुवासरा में सीएम शिवराज ने की जनसभा, हाटपिपल्या में रोड शो कर की वोट की अपील

विधानसभा उपचुनाव के पहले राजनीतिक दल जनता को साधने में लगे हुए हैं. मुख्यमंत्री शिवरात सिंह चौहान भी पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोटों की अपील करते नजर आ रहे हैं. सीएम ने रविवार को मंदसौर जिले की सुवासरा विधानसभा में जनसभा को संबोधित किया. तो वहीं देवास की हाटपिपल्या विधानसभा में रोड शो कर वोट की अपील की.

By

Published : Oct 26, 2020, 9:13 AM IST

Updated : Oct 26, 2020, 2:55 PM IST

cm-shivraj-appealing-vote-for-bjp-candidates
सुवासरा में सीएम शिवराज ने आमसभा को किया संबोधित

मंदसौर। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है. सीएम शिवराज सिंह चौहान मंदसौर जिले के सुवासरा पहुंचे, यहां आयोजित सभा में सीएम ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. वहीं आम सभा से पहले सीएम पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदार के घर उनका हालचाल पूछने पहुंचे.

सुवासरा में सीएम शिवराज ने की जनसभा

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी को लेकर कमलनाथ पर नारी जाति का विरोधी होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, 'कमलनाथ की कांग्रेस, सोनिया की कांग्रेस, राहुल की कांग्रेस, जनता की नहीं एक विशेष नेता की पार्टी है'. साथ सीएम ने क्षेत्र के लोगों से मंत्री हरदीप सिंह डंक को जिताने की अपील की है.

देवास की हाटपिपल्या विधानसभा में सीएम का रोड शो

देवास जिले में हाटपिपल्या विधानसभा के ग्राम मानकुण्ड में रविवार को सीएम शिवराज ने भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी के साथ रोड शो किया. इस दौरान सीएम बीजेपी प्रत्याशी मनोज चौधरी के लिए वोट की अपील करते नजर आए. रोड के दौरान नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया, जिसके बाद सीएम अरलावदा, मनासा में रोड शो करते हुए हाटपीपलिया के देवगढ़ चौक पर पहुंचे और वहां नुक्कड़ सभा को संबोधित किया. इस रोड शो में सीएम शिवराज का जगह-जगह हुआ स्वागत किया गया. सीएम के साथ खातेगांव विधायक आशीष शर्मा, देवास विधायक गायत्री राजे, पूर्व मंत्री दीपक जोशी और भाजपा के प्रत्याशी मनोज चौधरी भी शिव ज्योति रथ पर सवार रहे.

हाटपिपल्या में रोड शो कर की वोट की अपील
Last Updated : Oct 26, 2020, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details