मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी वीएल कांताराव ने किया मालवांचल का दौरा, अधिकारियों को दिये जरुरी दिशा निर्देश

लोकसभा के सांतवे और मध्यप्रदेश के चौथे चरण के मतदान होना है. जिसके चलते मुख्य चुनाव पदाधिकारी वी एल कांता राव ने मालवा इलाके की 3 सीटों वाले जिलों का दौरा किया. साथ ही अधिकारी-कर्मचारियों को जरुरी दिशा निर्देश दिये.

By

Published : May 16, 2019, 11:31 PM IST

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी

मंदसौर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के मुख्य चुनाव पदाधिकारी वीएल कांता राव ने मालवा इलाके की 3 सीटों वाले जिलों का दौरा किया. चुनावी गतिविधियों का जायजा लेना मंदसौर पहुंचे, कांताराव ने यहां के कलेक्ट्रेट भवन में पुलिस और निर्वाचन विभाग के अधिकारियों की मीटिंग भी ली. वहीं मीटिंग के दौरान उन्होंने सुरक्षित मतदान को लेकर प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए.

वीएल कांताराव ने जिले के कुल 11सौ 41 मतदान केंद्रों में से करीब 200 मतदान केंद्रों को संवेदनशील माना है. सुरक्षित मतदान करवाने के लिए पुलिस के अलावा सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों की विशेष टीमें भी तैनात की जाएगी. मादक पदार्थों की तस्करी वाले राजस्थान से सटे क्षेत्रों में मादक पदार्थो की तस्करी रोकने के लिए सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गए है.

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी

जिला निर्वाचन विभाग ने इस बार यहां 15 क्विक रिस्पांस टीमों का गठन किया है. जो जरुरत के समय महज 10 मिनट में मौके पर पहुंचेगी. वीएल कांताराव ने जिला निर्वाचन अधिकारी को चुनाव के पहले तमाम ईवीएम मशीनें समय पर, सुरक्षित पहुंचाने के भी दिशा निर्देश दिए हैं. वीएल कांताराव ने आज आगर मालवा, रतलाम ,उज्जैन और मंदसौर के बाद नीमच जिले का भी दौरा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details