मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशे में धुत युवक कार से पार कर रहा था पुल, पानी में फंसा

By

Published : Aug 23, 2020, 11:10 AM IST

पशुपतिनाथ मंदिर के किनारे छोटी पुल पर पानी का स्तर कम समझकर नशे में धुत एक युवक ने कार से पुल पार करने की कोशिश की, लेकिन नदी के किनारे पर ही कार में पानी घुसने से वह बंद हो गई. हालांकि इस घटना के बाद युवक तो जान बचाकर कार से निकलकर किनारे पर पहुंच गया लेकिन कार पानी में ही पड़ी रही. पढ़िए पूरी खबर..

Car stuck on bridge near Pashupatinath temple
बीच पुल पर फंसी कार

मंदसौर। प्रशासन और पुलिस की भारी सख्ती के बावजूद वाहन चालक नदी-नालों को पार करने के मामले में खुद की जान जोखिम में डालने से नहीं चूक रहे हैं. बीती रात मंदसौर में भी दिल दहलाने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है. आधी रात के वक्त शिवना नदी में बाढ़ का पानी तेजी से बढ़ रहा था और पशुपतिनाथ मंदिर के नीचे स्थित छोटी पुलिया पर पानी बहने को मामूली बहाव समझकर शराब के नशे में धुत एक कार चालक ने जान जोखिम में डालते हुए अपनी कार से पुल पार करने की कोशिश की, लेकिन कार में पानी घुसने की वजह से वह किनारे पर ही बंद हो गई.

बीच पुल पर फंसी कार

इस घटना के बाद घबराया युवक जैसे-तैसे फाटक खोलकर किनारे पर पहुंच गया, लेकिन वाहन बाढ़ में ही फंसा रहा. इस घटना के बाद बाढ़ का पानी देखने आए लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. बाद में लोगों ने दूसरे किनारे से पहुंचकर पुलिस की मदद से वाहन को सुरक्षित बाहर निकाला. राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले और मंदसौर के दलोदा और मंदसौर तहसीलों में झमाझम बारिश होने के बाद शिवना नदी में पहली बार बाढ़ का पानी आया है. आधी रात के वक्त नदी में 16 फीट जल स्तर हुआ और पशुपतिनाथ मंदिर के किनारे छोटी पुल पर पानी बहने लगा.

पुलिया पर बहाव तेज होने से फंस गई कार

दिल दहलाने वाले इस नजारे को दूसरे किनारे से देख रहे लोग बड़े पुल के जरिए तत्काल मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस को मामले की खबर देकर जवानों की मदद से कार को धकेलकर सुरक्षित बाहर निकाल दिया. बरहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details