मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कुख्यात आरोपी की चार मंजिला इमारत जमींदोज, 30 भू-माफियाओं की लिस्ट तैयार

By

Published : Dec 24, 2019, 8:06 AM IST

भू-माफियाओं के खिलाफ मध्यप्रदेश सरकार एक अभियान चला रही है, जिसके तहत सरकारी जमीनों को मुक्त करने के अलावा अवैध तरीके से किए गए निर्माण को तोड़ा जा रहा है. इसी क्रम में मंदसौर के कुख्यात बदमाश सुधाकर राव मराठा की चार मंजिला व्यवसायिक इमारत को बुल्डोजर से जमींदोज कर दिया गया.

action on Four storey commercial building
सुधाकर राव मराठा की चार मंजिला पर कार्रवाई

मंदसौर। राज्य शासन के आदेश के बाद मंदसौर जिले में भी पुलिस और प्रशासन माफियाओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई कर रहा है. इसी सिलसिले में पुलिस ने बीते दिन इलाके के कुख्यात बदमाश सुधाकर राव मराठा की बिल्डिंग पर बुल्डोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया. सुधाकर पर दर्जनभर से भी ज्यादा संगीन मामले के न्यायालय में विचाराधीन हैं. देर शाम पुलिस और नगर पालिका प्रशासन के अमले ने कोतवाली थाने के सामने उसकी चार मंजिला व्यवसायिक इमारत को बुल्डोजर से जमींदोज कर दिया.

सुधाकर राव मराठा की चार मंजिला पर कार्रवाई


कुख्यात आरोपी का व्यवसायिक शोरूम ध्वस्त
हत्या, लूट और फिरौती के अलावा हथियारों की तस्करी के मामले में मालवा इलाके के कई थानों में सुधाकर राव मराठा पर दर्जन भर से अधिक अपराध दर्ज हैं. पुलिस ने उसे इंदौर की सेंट्रल जेल में बंद कर रखा है. जेल के अंदर से अपराधों को अंजाम देने वाले इस बदमाश पर पुलिस ने अब तगड़ा शिकंजा कसते हुए आज उसके एक व्यवसायिक शोरूम को पूरी तरह ध्वस्त कर दिया.

कार्रवाई करते अधिकारी


30 माफियाओं की लिस्ट तैयार
कुख्यात तस्कर चुन्नू लाला और बदमाश दीपक तंवर के अलावा अनीश खान की अवैध संपत्तियों को जमींदोज करने के बाद जिले में अब तक की यह सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. मंदसौर एसपी हितेश चौधरी और कलेक्टर मनोज पुष्प ने माफियाओं पर तगड़ी कार्रवाई करने के लिए अब 30 लोगों की लिस्ट बनाई है.


माफियाओं में मचा हड़कंप
मंदसौर एसपी और कलेक्टर ने देर शाम जिले के सभी अधिकारियों की मीटिंग लेकर तस्करों और हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. शाम के वक्त पुलिस और प्रशासन की शहर के पॉश इलाके में हुई इस कार्रवाई के बाद माफिया जगत में हड़कंप मच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details