मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बार काउंसिल के चुनाव खत्म, वकीलों में दिखा उत्साह

मंदसौर में बार काउंसिल के चुनाव को लेकर वकीलों में खासा उत्साह देखने को मिला. बता दें कि इस बार मंदसौर से एडवोकेट राजेंद्र सिंह सूर्यवंशी मैदान में है.

By

Published : Jan 17, 2020, 8:39 PM IST

bar-council-elections-concluded-in-mandsour
बार काउंसिल के चुनाव संपन्न

मंदसौर। स्टेट बार काउंसिल के चुनाव में जिले के तमाम वकीलों ने मतदान किया. काउंसिल के 25 सदस्य वाले चुनाव में मंदसौर के वकील राजेंद्र सिंह सूर्यवंशी भी चुनावी मैदान में उतरे हैं. पहली बार मंदसौर से किसी प्रत्याशी के चुनावी मैदान में उतरने से यहां के वकीलों ने भी मतदान में जमकर हिस्सा लिया.

बता दें कि एडवोकेट राजेंद्र सिंह सूर्यवंशी सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता हैं. चुनावी मैदान में खड़े होने से पहले उन्होंने तीन मुद्दों पर वकीलों से वोट मांगे. इस बार एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट और मेडिकल सुविधा के अलावा बार चेंबर और परिवहन पास के मुद्दे ज्यादा अहम रहे. राजेंद्र सिंह सूर्यवंशी ने बताया कि वो प्रदेश के तमाम वकीलों की आवागमन सुविधा के लिए टोल फ्री पास दिलवाने के लिए राज्य सरकार से पहल करेंगे.

बार काउंसिल के चुनाव संपन्न

राजेंद्र सिंह सूर्यवंशी ने कहा कि पूर्व की सरकार प्रदेश में अभी तक एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू नहीं हुआ है, जिसे लेकर वकीलों में खासी नाराजगी है.राजेंद्र सूर्यवंशी ने कहा कि मैं चुनाव जीतता हूं तो एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को लेकर मुख्यमंत्री से बात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details