मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंडलाः युवती की हत्या पर महिलाओं ने किया विरोध प्रदर्शन, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

मंडला में बुधवार को महिलाओं ने जिले में महिलाओं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. जबकि शासकीय महिला कर्मचारी दुर्गा मरावी की हत्या करने वाले आरोपी को कड़ी सजा देने की भी मांग की है.

By

Published : Jul 2, 2020, 2:45 AM IST

womens demanding womens safety in mandla submitted memorandum to mandla collector
मंडला में युवती की हत्या पर महिलाओं का विरोध, सौंपा कलेक्टर के नाम ज्ञापन

मंडला। जिला पंचायत में काम करने वाली युवती की कार्यस्थल पर सरफिरे आशिक के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इस मामले के विरोध में महिलाओं ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया. जबकि कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर मामले के आरोपी को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है. इसके अलावा जिले में महिला सुरक्षा के लिए जरुरी कदम उठाए जाने की मांग भी की है.

मंडला में युवती की हत्या पर महिलाओं का विरोध, सौंपा कलेक्टर के नाम ज्ञापन

मंडला जिला मुख्यालय के जिला पंचायत में बीते दिनों हुए दुर्गा हत्याकांड से शहर की महिलाओं में काफी आक्रोश है. इस घटना के बाद जिले में महिलाओं की सुरक्षा पर सवालियां निशान खड़े हो रहे हैं. मामले में महिष्मति सर्वांगीण विकास समिति ने कलेक्टर के नाम का अपर कलेक्टर मीना मसराम को ज्ञापन सौंपकर जिले में महिलाओं की सुरक्षा के लिए जरुरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं.

26 जून को एक सिरफिर आशिक ने जिला पंचायत कार्यालय में फोटो कॉपी मशीन ऑपरेटर दुर्गा मरावी पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी ने कार्यालय में घुसकर वारदात को अंजाम दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद आशिक मृतका के शव के पास ही बैठा रहा. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details