मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंडला में महिलाओं ने किया पुलिस का फूलों से स्वागत

By

Published : Apr 16, 2020, 12:10 AM IST

जहां पुलिस दिन रात एक कर कोरोना महामारी से लोगों को सचेत कर रही और लॉकडाउन का पालन कराते हुए व दिनभर में सैकड़ों जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने का जरिया बन रही हैं. वही इसे देखते हुए मण्डला में महिलाओं ने पुलिस का तिलक लगाकर व फूल मालाओं से स्वागत किया.

Women welcomed police with flowers in Mandla
मण्डला में महिलाओं ने किया पुलिस का फूलों से स्वागत

मण्डला। जिले में यातायात पुलिस विभाग के नियमित ड्यूटी करने के दौरान एक स्थान पर कुछ लोगों को देख कर जब उन्होंने अपना वाहन रोका तो अचानक ही उन पर फूलों की वर्षा होने लगी और महिलाओं ने आगे आकर इन वर्दीधारी जवानों को तिलक लगाया और उन्हें फूल मालाएं भी भेंट की.

ये सम्मान पुलिस विभाग के लिए था जो कोरोना संकट के दौरान दिन रात एक कर अपनी ड्यूटी तो कर ही रहे हैं और साथ ही जरूरतमंद सैकड़ों लोगों की मदद का माध्यम भी बन रहे हैं. वही सम्मान करने वालों ने इन्हें समाज का सच्चा हीरो बताया बल्कि समाज को ये संदेश देने का भी प्रयास किया की वर्दी केवल डंडा चलाने का काम नहीं करती वो लोगों की सुरक्षा के लिए अपना जीवन भी दांव पर लगाने से नहीं चूकती है.

इस दौरान उप पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह कुशवाहा का कहना था की ये सम्मान निश्चित ही एक नए जोश का संचार करेगा और साथ ही इससे नई ऊर्जा भी मिलती है और पता चलता है कि हमारे काम पर जनता नज़र भी रखती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details