मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंडला में भीषण सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत, मां अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 7, 2021, 10:50 PM IST

मंडला के नैनपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार भाई-बहन की मौत हो गई. भीषण हादसा मंडला-पिंडरई मार्ग पर चिचोली तिराहा के पास हुआ. एक बाइक पर तीन लोग सवार थे.

siblings-died-in-an-road-accident
सड़क हादसे में भाई बहन की मौत

मंडला।जिले के नैनपुर थाना क्षेत्र में हुई एक दुर्घटना में भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब बाइक मंडला-पिंडरई मार्ग पर चिचोली तिराहा के पास से मुड़ रही थी, तभी तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मारी दी. जिसमें भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मां का जिला अस्पताल में इलाज जारी है.

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर

बिरछिटोला निवासी कृष्ण कुमार अपनी मोटरसाइकिल से बहन ललिता और मां को लेकर ननिहाल जा रहा था. बाइक मंडला-पिंडरई मार्ग पर चिचोली तिराहा के पास से मुड़ ही रही थी कि तभी मंडला की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइकसवार 21 साल के कृष्ण कुमार परते की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक की 15 साल की बहन ललिता और 60 साल की मां को डायल 100 की मदद से सीएससी नैनपुर लाया गया. जहां मृतक की बहन की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं गंभीर रुप से घायल मां का इलाज जारी है.

दर्दनाक हादसा: पति-पत्नी और 4 साल के बेटे की मौत, 2 साल की मासूम बाल-बाल बची

परिजनों को सौंपा शव

नैनपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जिसके बाद मृतक के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया. गंभीर रुप से घायल मां का इलाज अस्पताल में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details