मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंडला हत्याकांड पर बोले एसपी, पुरानी रंजिश बनी वारदात की वजह

By

Published : Jul 15, 2020, 11:03 PM IST

मंडला के बीजाडांडी थाना क्षेत्र के मनेरी में हुए हत्याकांड पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुराना विवाद हत्याकांड की वजह बना है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Superintendent of Police Deepak Kumar Shukla
पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला

मंडला। मनेरी के रज्जन सोनी के परिवार पर उनके ही परिवार के सदस्य संतोष सोनी और हरीश सोनी ने तलवार से हमला कर 7 साल की बच्ची, 10 साल के बच्चे सहित कुल 6 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. बीजाडांडी थाना क्षेत्र के मनेरी में हुए हत्याकांड पर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पुराना विवाद हत्याकांड की वजह बना है.

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला

एक साथ एक परिवार को मौत के घाट उतारने के इस भीवत्स हत्याकांड की जांच के लिए मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया, 'दो भाईयों का यह परिवार है. जिनके बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था और कई बार इनके बीच झगड़े की जानकारी गांव के लोगों ने दी है. यही वजह है कि तलवार लेकर एक परिवार के दो सदस्य दूसरे परिवार के घर पर घुस गए और तलवार से 6 लोगों जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं. उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इसमें जो अन्य लोग घायल हुए हैं, उनकी संख्या 5 के करीब है. जिन्हें जबलपुर इलाज के लिए भेजा गया है.'

मंडला एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि एक आरोपी के पैर में गोली मारी गई है. आरोपी संतोष सोनी जिंदा है. जब उनसे पूछा गया कि दूसरे आरोपी की मौत हो चुकी है तो उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है. एसपी ने बताया कि इन लोगों की गांव के लोगों से नहीं बनती थी, उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details