मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना वॉरियर्स पर बरसाए गए फूल, मास्क देकर पुलिस जवानों का सम्मान

By

Published : Apr 29, 2020, 9:46 AM IST

Updated : Apr 29, 2020, 12:52 PM IST

मण्डला जिले की नैनपुर तहसील में पुलिस के जवान देर शाम नगर का जायजा लेने निकले तो ट्राइबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के शिक्षकों ने इन कोरोना वॉरियर्स पर फूलों की बरसात कर उनका स्वागत किया.

Police personnel honored by giving flower masks to the Corona Warriors in Mandla district
कोरोना वॉरियर्स का फूल बरसाकर सम्मान

मंडला।जिले की नैनपुर तहसील में पुलिस के जवान जब देर शाम नगर का जायजा लेने निकले तो ट्राइबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के शिक्षकों ने इन कोरोना वॉरियर्स पर फूलों की बरसात कर उनका स्वागत किया. जिसके बाद शिक्षकों ने पुलिस के जावानों को मास्क देकर उनका सम्मान किया.

कोरोना वॉरियर्स का फूल बरसाकर सम्मान

दरअसल, दिन रात लॉकडाउन का पालन करा रहे है नागरिकों की सुरक्षा व्यवस्था में लगे पुलिस जवानों का जिले की नैनपुर तहसील में नगर भ्रमण के दौरान फूलों की वर्षा कर उनका सम्मान किया गया. पुलिस थाने में शाम की गणना के बाद शहर की सुरक्षा व्यवस्था देखने और आम नागरिकों को लॉकडाउन को लेकर सतर्क करने के लिहाज से नैनपुर पुलिस बल वरिष्ठ अधिकारियों के साथ निकला. जिसके बाद ट्रायबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन के द्वारा इन पर फूल बरसा कर पुलिस के द्वारा किये जा रहे कार्यों के प्रति आभार व्यक्त किया गया.

वहीं तमाम पुलिसकर्मियों को अपनी तरफ से मास्क भी भेंट किया गया. कोरोना महामारी के समय पुलिस के द्वारा ही अपनी चिंता किये बिना लोगों के बीच रह कर उन्हें घरों में रहने और उनसे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जा रहा. ऐसे में समाज निश्चित ही इन सभी कोरोना वॉरियर्स के प्रति आभारी है.

Last Updated : Apr 29, 2020, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details