मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गर्मी से पहले ही पानी की किल्लात, परेशान ग्रामीण

मंडला जिले के कुछ ईलाके पानी की समस्यां को लेकर जूझ रहे हैं. महिलाओं को गांव से दो किलोमीटर दूर जाक पानी लाना पड़ रहा हैं. जिसके विरोध में महिलाओं ने प्रदर्शन किया.

By

Published : Mar 1, 2021, 3:44 PM IST

Villagers came out on the roads due to water problem.
पानी की समस्या को लेकर सड़को पर उतरे ग्रामीण.

मंडला।गर्मी के दिन आने को है और मंडला जिले के कुछ इलाके भीषण जल संकट से जूझ रहे हैं.जिले में सड़क बनाने के लिए हुई खुदाई के कारण नल जल योजना के पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. जिसके कारण ग्रामीणों को पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है. ग्रामीण बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. वहीं पानी लाने के लिए महिलाओं को गांव से दो किलोमीटर दूर पैदल जाना पड़ता है. परेशान ग्रामीणों ने पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन किया.

पानी की समस्या को लेकर सड़को पर उतरे ग्रामीण.

खाली बर्तन लेकर किया प्रदर्शन
लगातार पानी की समस्या से परेशान हो रहे ग्रामीणों ने खाली बर्तन लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही रोड एजेंसी के अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर दस दिनों के अंदर समस्या का निराकरण करने की बात कही है. अगर जल्द समस्यां का समाधान नहीं किया गया तो ग्रामीणों ने चक्काजाम कर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है. वहीं ग्राम पंचायत के अधिकारियों ने बताया कि रोड एजेंसी द्वारा बिना किसी सूचना के खुदाई की गई. जिसके चलते सभी नल जल योजना की पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है है और ग्राम मनेरी की पानी की आपूर्ति नहीं हो पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details