मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भारी बारिश में बर्बाद हो रही गृहस्थी, डैम ओवर फ्लो होने से फसलें भी हुईं चौपट

By

Published : Sep 8, 2019, 3:29 PM IST

जिले में हो रही तेज बारिश के चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगो के घरों, खेतो और दुकानों में पानी भर गया है, जिससे उन्हें बड़ा नुकसान हो रहा है.

भारी बारिश में बर्बाद हो रही गृहस्थी

मण्डला। जिले में लगातार हो रही बारिश के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं डैम ओवर फ्लो हो जाने के चलते पानी खेतों और घरों के साथ ही दुकानों में भर रहा है और लोगों को नुकसान झेलना पड़ रहा है.

भारी बारिश में बर्बाद हो रही गृहस्थी

बारिश का कहर पूरे जिले में देखा जा रहा है, जिसके चलते जबलपुर मार्ग पर लम्बा जाम लग रहा है. जहां दर्जनों गांव प्रभावित हुए हैं, वहीं मटियारी डैम ओवर फ्लो होने के चलते पानी खेतों, घरों और दुकानों में घुस गया है, रेस्टोरेंट के साथ ही कम्प्यूटर का व्यवसाय करने वाले शोभित रावत ने बताया कि पानी भरने से उनका सारा सामान खराब हो गया, जिससे उन्हें लाखों का नुकसान हुआ है.

इसी तरह के हालात और भी घरों के हैं, लगातार हो रही तेज बारिश से लगभग सभी नदी-नाले उफान पर हैं, खेत में खड़ी फसलें भी डूब रही हैं, साथ ही आवागमन भी कुछ क्षेत्र का रुका हुआ है. जिसमें मण्डला और सिवनी को जोड़ने वाले नैनपुर की थावर नदी भी पुल के काफी ऊपर बह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details