मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक अशोक मर्सकोले के निशाने पर सिस्टम, कहा- 'अधिकारियों की गलती से पिस रही जनता'

By

Published : Jan 23, 2020, 10:44 AM IST

Updated : Jan 23, 2020, 10:53 AM IST

मण्डला में निवास विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पार्टी से विधायक डॉ अशोक मर्सकोले के निशाने पर एक बार फिर से सिस्टम और उसके अधिकारी हैं. उनका कहना है कि अधिकारियों-कर्मचारियों की लापरवाही से जनता परेशान है. ये बात उन्होंने धान खरीदी के भुगतान का पैसा आने के बावजूद वापस जाने को लेकर कही.

MLA's target system
विधायक के निशाने पर सिस्टम

मण्डला। जिले में धान खरीदी के भुगतान को लेकर कांग्रेस पार्टी के विधायक डॉ अशोक मर्सकोले ने एक बार फिर से अधिकारियों पर निशाना साधा है और कहा है कि इनकी गलतियों के चलते मण्डला जिले की जनता पिस रही है और बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

विधायक अशोक मर्सकोले के निशाने पर सिस्टम

डॉ मर्सकोले ने कहा कि धान खरीदी के भुगतान का पैसा दो बार आकर फिर से चला गया, क्योंकि अधिकारियों ने भुगतान को लेकर ठीक तरह से ध्यान ही नहीं दिया और खातों के साथ सही बिल की जानकारी भी अपलोड नहीं की गई.

विधायक ने कहा कि जिले के अधिकारियों और प्रदेश में बैठे वरिष्ठ अधिकारियों के बीच बेहतर सामंजस्य ही नहीं है और न ही सही जानकारी का आदान-प्रदान हो रहा है, जिससे जनता को इससे नुकसान हो रहा है. धान खरीदी की आखिरी तारीख में सर्वर का फेल होना और धान बेच पाने से किसानों का वंचित रह जाना कहीं न कहीं सिस्टम की खराबी है.

बता दें कि निवास विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ अशोक मर्सकोले के निशाने पर लगतार सिस्टम और शासन-प्रशासन के अधिकारी रहते हैं. वे कभी अवैध रूप से बिक रही शराब के अड्डों पर तो कभी आहातों पर खुद छापा मारने पहुंच जाते हैं, तो कभी किसानों को धान बेचने में आ रही समस्या को लेकर खरीदी केंद्र से लेकर संबंधित दफ्तर तक जाकर अपने ही सरकार के अधिकारियों को फटकार लगाने तक से नहीं चूकते.

Last Updated : Jan 23, 2020, 10:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details