मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सौभाग्य योजना में 9 करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप, विधायक नारायण सिंह ने किया खुलासा

By

Published : Dec 23, 2019, 9:13 PM IST

बिछिया के विधायक नारायण सिंह पट्टा ने सौभाग्य योजना को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ठेकेदारों और अधिकारियों की मिलीभगत से करीब 9 करोड़ रूपए का भ्रष्टाचार हुआ है.

MLA Narayan Patta spoke of 9 crore scam in Saubhagya Scheme
सौभाग्य योजना में करोड़ों के घोटाले का आरोप

मंडला। बिछिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक नारायण सिंह पट्टा ने सौभाग्य योजना को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ने बताया कि जिले में ठेकेदारों और अधिकारियों की मिलीभगत से तकरीबन 9 करोड़ रूपए का भ्रष्टाचार हुआ है. सौभाग्य योजना में हुए करोड़ों के भ्रष्टाचार की बात विधायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि ये सौभाग्य नहीं आदिवासियों के लिए दुर्भाग्य योजना साबित हुई है.

सौभाग्य योजना में करोड़ों के घोटाले का आरोप

विधायक ने बताया कि जब से सौभाग्य योजना का काम चल रहा था, तभी से उन्हें इस बात का संदेह था. जिसके बाद विधायक ने बिजली की शिकायतों के आधार पर उच्चाधिकारियों को पत्र लिखकर मामले की जानकारी ली, तो करीब 9 करोड़ रुपये का घोटाला निकल कर सामने आया. जिसके बाद ऊर्जा मंत्री की ओर से उन अधिकारियों पर कार्रवाई की गई जो इस भ्रष्टाचार में शामिल थे.

नारायण पट्टा ने बताया कि अभी मामले की जांच जारी हैं और ग्रामीण क्षेत्रों में लगाए बिजली कनेक्शन के संबंध में और भी खुलासे होने बाकी है. वहीं जो ठेकेदार इस योजना में विद्युतीकरण का कार्य कर रहे थे उन पर गाज गिरेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details