मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राज्यमंत्री रामखिलावन पटेल ने OBC आरक्षण को लेकर दिया ये बयान, किया जीत का दावा

By

Published : Nov 8, 2020, 6:56 PM IST

मंडला पहुंचे राज्यमंत्री रामखिलावन पटेल ने प्रेदश में ओबीसी के लिए 27 फीसदी आरक्षण की बात कही. इसके साथ ही उपचुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा भी किया.

Minister Ramkhilavan Patel
राज्यमंत्री रामखिलावन पटेल

मंडला। रविवार को राज्यमंत्री रामखिलावन पटेल आदिवासी बाहुल्य जिला मंडला पहुंचे. यहां वे इस दौरान देश के लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए ओबीसी आरक्षण और उपचुनाव में बीजेपी की जीत की बातें कहीं.

उपचुनावों में जीत का दावा

सरदार के कदमों में आगे बढ़ रहा देश

सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के दौरान मंत्री रामखिलावन पटेल ने कहा सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो यह देश सोने की चिड़िया होता. अब देश उन्हीं के कदमों में आगे बढ़ रहा है.

27 प्रतिशत आरक्षण की मांग

राज्यमंत्री रामखिलावन पटेल ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा, प्रदेश में 27 प्रतिशत आरक्षण को लेकर CM शिवराज सिंह चौहान दृढ़ संकल्पित हैं और यह प्रदेश के ओबीसी को मिलेगा ही. मंत्री ने कहा, प्रदेश में ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने के लिए शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह से संकल्पित हैं और हाईकोर्ट में प्रदेश के साथ ही दिल्ली के वरिष्ठ वकील लगातार यह प्रयास कर रहे हैं कि जल्द से जल्द इस पर फैसला हो और प्रदेश में इसे लागू किया जा सके. इसके अलावा अलग-अलग राज्यों में ओबीसी को दिए जा रहे आरक्षण पर उन्होंने चर्चा की.

27 प्रतिशत आरक्षण की मांग

उपचुनावों में जीत का दावा

राज्यमंत्री पटेल ने तमाम मीडिया के एग्जिट पोल का हवाला देते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की ही सरकार रहेगी और पूरी मजबूती से अपना कार्यकाल पूरा करेगी.

कंप्यूटर बाबा को नहीं जानते

कंप्यूटर बाबा को नहीं जानते राज्यमंत्री

कंप्यूटर बाबा की गिरफ्तारी और उनके द्वारा किए गए अतिक्रमण को बुलडोजर से ढहाए जाने के सवाल पर रामखिलावन पटेल का कहना है कि वे कंप्यूटर बाबा को नहीं जानते. इसके अलावा ऐसी कार्रवाईयां तभी होती हैं जब अवैध काम के साथ कोई गलत बयानबाजी भी करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details