मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ETV भारत ने पैदल चल रहे मजदूरों को प्रशासन की मदद से पहुंचाया मंजिल तक, सभी ने कहा शुक्रिया

160 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर मजदूर मंडला जिले के बम्हनी बंजर पहुंचे, जिन्हें ईटीवी भारत के मीडियाकर्मियों ने प्रशासन की सहायता से पैदल यात्रा से राहत पहुंचाई है.

By

Published : Mar 28, 2020, 6:56 PM IST

Updated : Mar 29, 2020, 1:02 PM IST

Media provided help to laborers from administration, laborers thanked
मजदूरों को मीडिया ने प्रशासन से दिलाई मदद, मजदूरों ने किया धन्यवाद

मंडला।एक तरफ पूरा देश कोरोना के संकट से जूझ रहा है, वहीं मीडियाकर्मी पल-पल की खबरों से देश की जनता को इस बीमारी की जानकारी दे रहे हैं, साथ ही अपनी सामाजिक जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं. मंडला जिले के बम्हनी बंजर में ईटीवी भारत ने 160 किलोमीटर की पैदल यात्रा तय कर चुके ऐसे मजदूरों को प्रशासन की सहायता से वाहनों की मदद पहुंचाई हैं जिन्हें 150 किलोमीटर पैदल यात्रा कर डिंडौरी जिला जाना था. जिसके बाद सभी लोगों ने मीडिया का धन्यवाद किया है.

पैदल चल रहे मजदूरों को मीडिया ने दिलाई मदद

बता दें कि डिंडौरी जिले के करीब दर्जन भर मजदूर जो नागपुर मजदूरी करने गए हुए थे और लॉक डाउन के बाद पैदल ही डिंडौरी जिले के लिए करीब 160 किलोमीटर की यात्रा तय कर बह्मनी पहुंचे, जिनमें करीब 10 महिलाएं भी शामिल थी, जिनको मीडियाकर्मी ने सामाजिक संस्थाओं की मदद से भोजन कराया, जिसके बाद मीडियाकर्मियों के द्वारा शासन-प्रशासन के अधिकारियों से बात की गई, जिसे तुरन्त ही जिला प्रशासन ने संज्ञान में लिया.

मीडिया ने प्रशासन से दिलाई मदद

मामले को संज्ञान में लेने के बाद मजदूरों को डिंडौरी भेजने की व्यवस्था की गई. जिससे इन मजदूरों को 150 किलोमीटर की पैदल यात्रा करने से राहत मिली और ये सभी जिला प्रशासन द्वारा उपलब्ध कराए वाहनों से गन्तव्य के लिए रवाना हो गए हैं.

Last Updated : Mar 29, 2020, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details