मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रवासी मजदूरों की घर वापसी से बढ़ी पुलिस की जिम्मेदारी, किया फ्लैग मार्च

मंडला में बाहर से आ रहे प्रवासी मजदूरों को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशासन लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के साथ ही फ्लैग मार्च कर लोगों को कोरोना से बचाव के तरीके बता रही है.

By

Published : May 18, 2020, 4:58 PM IST

Updated : May 18, 2020, 5:06 PM IST

Police making people aware by taking flag march
पुलिस की बढ़ी जिम्मेदारी

मंडला। जिले में पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक किया, बड़ी संख्या में अन्य राज्यों में फंसे मजदूर जिले में पहुंच रहे हैं. ऐसे में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने और बाहर से लौटे व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन कराने को लेकर पुलिस की जिम्मेदारी बढ़ गई है.

पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को किया जागरूक

एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया है कि लॉकडाउन का पालन कराने के साथ ही कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक भी किया जाए. जिसके बाद थाना प्रभारियों ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च कर लोगों को कोरोना से बचाव के उपाए बताए, साथ ही बाहर से आए हुए मजदूरों को 14 दिन तक क्वॉरेंटाइन रहने की समझाइश भी दी जा रही है.

पुलिस की बढ़ी जिम्मेदारी
पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों किया जागरूक

लॉकडाउन के दौरान निर्धारित समय के लिए दुकानें खोली जा रही हैं. सभी थाना प्रभारी अपने क्षेत्र के दुकानदारों, व्यापारियों के साथ मीटिंग कर उन्हें दुकानों के सामने निश्चित दूरी पर गोला बनाकर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने, बिना मास्क पहने व्यक्तियों को सामग्री नहीं देने और अन्य सावधानियां बरतने की समझाइश दे रहे हैं.

Last Updated : May 18, 2020, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details