मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंडला जिले के मांगावेली के स्कूल में शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड़, ग्रामीणों का हंगामा

मंडला जिले के मांगावेली के स्कूल में एक शिक्षक की करतूत से ग्रामीणों में रोष है. इस शिक्षक ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की. आक्रोशित परिजनों ने स्कूल पहुंचकर बवाल किया.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 8, 2023, 10:32 AM IST

Updated : Dec 8, 2023, 10:39 AM IST

Teacher molests student in Mangaveli school
मंडला जिले के मांगावेली गांव के स्कूल में शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड़

स्कूल में शिक्षक ने की छात्रा से छेड़छाड़

मंडला।जिले के बिछिया विकासखंड के शासकीय माध्यमिक शाला मांगावेली में पदस्थ शिक्षक श्रीराम अहरवाल ने एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की. शिक्षक की करतूत की जानकारी बच्चों ने परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों में गुस्सा फैल गया. कई बच्चों के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया. इसकी जानकारी मिलते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया. परिजनों को समझाने के लिए शिक्षक प्रयास करते रहे लेकिन ग्रामीण बहुत आक्रोश में थे.

गुस्साए ग्रामीण पहुंचे स्कूल :स्कूल में हंगामे की सूचना पाकर बिछिया पुलिस मौके पर पहुंची. इसके साथ ही शिक्षा विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने मामले को संभाला और ग्रामीणों को समझाइश दी. ग्रामीणों ने बताया कि इसके पहले भी इस शिक्षक द्वारा ऐसी हरकत छात्राओं के साथ की गईं. जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने की थी पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिससे इस शिक्षक के हौसले बुलंद हो चुके हैं. इस शिक्षक के कारण गुरु और शिष्य का रिश्ता कलंकित हुआ है.

ALSO READ:

ग्रामीणों ने दी चेतावनी :ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समय रहते विभाग कोई करवाई आरोपी शिक्षक पर नहीं रकता है तो स्थिति विस्फोटक हो जाएगी. ग्रामीणों का कहना है कि सारी लापरवाही शिक्षा विभाग के अफसरों की है, जो इस प्रकार की शिकायतों को गंभीरता से नहीं लेते. नतीजा ये है कि इस प्रकार की हरकत करने वाला शिक्षक बेलगाम होता जा रहा है. ग्रामीणों का कहना है कि बच्चों ने बताया कि ये शिक्षक कई दिनों से अश्लील हरकत कर रहा है. इसके साथ ही वह धमकाता भी है कि अगर किसी को बताया तो फेल कर देंगे.

Last Updated : Dec 8, 2023, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details