मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंडला: डंपर की टक्कर से टूटे बिजली के खम्भे, स्थानीय लोगों की सजगता से टला बड़ा हादसा

जिले के बीजाडांडी क्षेत्र में मार्केट के बीचों-बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार डंपर चालक ने बिजली के खम्भे में टक्कर मार दी. जिससे बिजली के खम्भे चलते वाहनों पर गिर पड़े और तारों से चिंगारी निकलने लगी.

By

Published : May 1, 2019, 10:28 PM IST

डंपर की टक्कर से टूटे बिजली के खम्भे

मंडला। जिले के बीजाडांडी क्षेत्र में मार्केट के बीचों-बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार डंपर चालक ने बिजली के खम्भे में टक्कर मार दी. जिससे बिजली के खम्भे चलते वाहनों पर गिर पड़े और तारों से चिंगारी निकलने लगी. मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया.

डंपर की टक्कर से टूटे बिजली के खम्भे


स्थानीय लोगों ने बताया कि मंडला की तरफ से तेज रफ्तार में जबलपुर की ओर जा रहे डंपर ने बीजाडांडी बाजार में लगे बिजली के खम्भों को टक्कर मार दी. जिससे दो बिजली के खम्भे राष्ट्रीय राजमार्ग पर चल रहे गाड़ियों के ऊपर जा गिरे. खम्भे गिरते ही तारों से चिंगारी निकलने लगी. जिससे वाहन में बैठे लोग वाहनों से कूद कर अपनी जान बचाई.
डंपर की टक्कर से जैसे ही बिजली के खम्बे टूट कर रोड पे गिरे वैसे ही स्थानीय लोगों ने अपनी सुझ बुझ से लोगों की मदद की और विद्युत सप्लाई बंद करवाई. पुलिस और विद्युत विभाग को सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची और ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर थाने ले गई. स्थानीय लोगों और पुलिस की सजगता की वजह से बड़ी अनहोनी होने से टल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details