मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आमंत्रण कार्ड से विधायक का नाम गायब होने से कांग्रेसियों ने किया हंगामा

By

Published : Jan 6, 2021, 9:43 PM IST

मंडला जिले की बिछिया जनपद में दो करोड़ रुपए के विकास कार्यों के भूमि पूजन और लोकार्पण में पहुंचे केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते और राज्यसभा सांसद सम्पतिया उइके के काफिले के सामने कांग्रेसियों ने जमकर हंगामा किया.

Mandla
कांग्रेसियों का हंगामा

मंडला। जिले की बिछिया जनपद में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा किया. जिसकी वजह थी कि यहां आयोजित होने वाले लोकार्पण और भूमि पूजन कार्यक्रम के छापे गए कार्ड और विकास कार्यों के विवरण पोस्टर में स्थानीय विधायक नारायण सिंह पट्टा का नाम नदारद होना. जिसे कांग्रेसियों ने ओछी राजनीति बताया और केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद के काफिले के सामने जमकर हंगामा किया. वहीं भाजपा कार्यकर्ता, मोदी और कुलस्ते के नारे लगाते हुए अपने नेताओं का विकास कार्यों के लिए धन्यवाद करते नजर आए.

भूमि पूजन करते मंत्री

गौरतलब है कि मौका था दो करोड़ रुपये के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन का, लेकिन मण्डला जिले की बिछिया जनपद में कांग्रेसी और भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी आमने सामने आ गए और एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए जम कर नारेबाजी और हंगामा करते रहे. विकास कार्यों के लोकार्पण में स्थानीय विधायक नारायण सिंह पट्टा का नाम न होने की वजह से कांग्रेसियों ने भूमिपूजन स्थल पर भारी हंगामा किया.

भूमि पूजन करते मंत्री

केंद्रीय मंत्री के काफिले के सामने प्रदर्शन

बिछिया में कांग्रेसियों ने केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गनसिंह कुलस्ते और राज्यसभा सांसद सम्पतिया उइके के काफिले के सामने जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी की. मंत्री यहां दो करोड़ रुपए के विकास कार्यों के भूमि पूजन और लोकार्पण में पहुंचे थे. जनता के सामने विकास कार्यो के श्रेय लेने की होड़ में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गए. बहरहाल कांग्रेसी हो हल्ला मचाते रहे और कुलस्ते ने दो करोड़ के निर्माण कार्यों का भूमि पूजन और लोकार्पण कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details