मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंडलाः अपनो के बीच भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, जीजा पर लगा साली के दुष्कर्म का आरोप

मंडला जिले के सुंदरपाला में एक जीजा द्वारा अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है. आरोपी साली को बहलाकर नागपुर ले गया था. जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता गर्भवती भी है.

By

Published : Aug 23, 2019, 11:54 PM IST

जीजा पर लगा साली के दुष्कर्म का आरोप

मंडला। नैनपुर थाना के पाला सुन्दर गांव में एक जीजा द्वारा अपनी नाबालिग साली के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. जीजा नाबालिक साली को शादी का झांसा देकर नागपुर ले गया. जहां चार महीने तक उसके साथ दुराचार करता रहा. पीड़िता गर्भवती बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जीजा पर लगा साली के दुष्कर्म का आरोप

आरोपी पिंडरई के तुईयापानी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. जो कि रिश्ते में नाबालिग का जीजा लगता है. बताया जा रहा है कि नाबालिग 25 मई की रात से अचानक घर से गायब हो गई. परिजनों की काफी तलाश के बाद भी नहीं मिली. जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई थी.

पुलिस थाने में लड़की के लापता होने की शिकायत कराई गई. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक टीम गठित की थी. टीम ने काफी खोजबीन के बाद आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details