मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिछिया के विधायक ने पार्किंग को किया सेनिटाइज, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

By

Published : May 14, 2020, 1:23 AM IST

मंडला के बिछिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक नारायण सिंह पट्टा ने कलेक्ट्रेट के सामने पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को खुद ही सेनिटाइज करते नजर आए, जिनका ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

bichhiya-mla-narayan-singh-patta-was-seen-sanitizing-the-parking-lot
पार्किंग को सेनिटाइज करते नजर आए बिछिया के विधायक नारायण सिंह पट्टा

मंडला। जिले के बिछिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक नारायण सिंह पट्टा कलेक्ट्रेट के सामने की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को खुद ही सेनिटाइज करते दिखे. वही इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया. जो सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी हो रहा है और लोग सवाल भी उठा रहे हैं कि क्या मण्डला नगर पालिका इतनी नकारा हो चुकी है की विधायक पट्टा को अपनी विधानसभा क्षेत्र छोड़ कर मण्डला शहर को सेनिटाइज करने खुद आना पड़ रहा हैं.

पार्किंग को सेनिटाइज करते नजर आए बिछिया के विधायक नारायण सिंह पट्टा

बता दें की मंडला शहर में कलेक्ट्रेट के सामने कंधे पर सेनिटाइज पंप लटकाए पार्किंग स्थल और यहां खड़े वाहनों को सेनिटाइज कर रहे ये शख्स और कोई नहीं बल्कि बिछिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक नारायण सिंह पट्टा हैं, जो मंडला पहुंचे हैं और सेनिटाइजर पंप को कंधे पर लटकाने के बाद यहां सेनिटाइज करते नजर आए, जिसके बाद से इनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वही लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं की क्या जिले की नगरपालिका इतनी नकारा हो चुकी है की दूसरे क्षेत्र के विधायक को आकर यहां सेनिटाइज खुद करना पड़ रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details