मध्य प्रदेश

madhya pradesh

यूपी के हाथरस में मिली मंडला की 12 लड़कियां, मजदूरी के नाम पर बनाया गया बंधक

By

Published : Oct 11, 2020, 2:32 PM IST

Updated : Oct 11, 2020, 2:49 PM IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस में मध्यप्रदेश के मंडला जिले की 12 लड़कियों को मजदूरी के नाम पर ले जाकर बंधक बनाने की बात सामने आई है, जिस पर मंडला के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने एक लड़की के मिलने की पुष्टि की है. पढ़िए पूरी खबर...

Deepak Kumar Shukla, Superintendent of Police Mandla
दीपक कुमार शुक्ला, पुलिस अधीक्षक मंडला

मंडला।मंडला की 12 लड़कियों के हाथरस में मिलने की खबर के बीच एसपी दीपक कुमार शुक्ला का बयान सामने आया है. उन्होंने पुष्टि की है कि एक लड़की मंडला की है, जो ग्रामीण क्षेत्र की रहने वाली है. यूपी के हाथरस में मंडला की 12 लड़कियों को मजदूरी के नाम पर ले जाकर बंधक बनाने की बात सामने आई है, इस पर पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला का कहना है कि इस बात की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है कि वहां 12 लड़कियां मिली हैं, लेकिन हाथरस एसपी से उनकी बातचीत हुई है, जिसमें मंडला जिले की एक लड़की होने की पुष्टि की गई है.

मंडला जिले की एक लड़की हाथरस में मिली

ये भी पढ़े:सीहोर में दलित महिला के साथ जंगल में गैंगरेप, तीन दिन के भीतर दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि हाथरस पुलिस ने लड़की के परिजनों से संपर्क कर उन्हें हाथरस बुलाया है, लेकिन मामला मंडला से जुड़ा हुआ है, इसलिए महिला कांस्टेबल के नेतृत्व में एक पुलिस टीम हाथरस भेजी जा रही है. जिससे मामले की पूरी जानकारी हो सके, जो लकड़ी मिली है, वो हाथरस पुलिस कोतवाली में सुरक्षित है.

ये भी पढ़े: कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह का दावा, कहा- हाथरस मामले में नक्सली कनेक्शन

दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि लड़की जिस गांव से है, उस क्षेत्र के आस-पास पता लगाया जा रहा है कि कहीं कोई और दूसरी लड़कियां तो गायब नहीं हैं. फिलहाल एक लड़की के मिलने की खबर पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नजर बनाए हुए हैं और लगातार हाथरस पुलिस के संपर्क में है.

Last Updated : Oct 11, 2020, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details