मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़े भाई की मौत का सदमा, छोटे भाई ने भी दी जान

By

Published : Feb 23, 2021, 11:25 AM IST

जिले में एक ही परिवार में 24 घंटे के अंदर दो हृदय विदारक घटना हो गई. बड़े भाई को मुखाग्नि देने के महज 18 घंटे बाद छोटे भाई ने डिप्रेशन में फांसी लगाकर अपनी भी जान दे दी. घटना से पूरा नगर शोक में डूबा हुआ है.

Younger brother hanged after elder brother's death
बड़े भाई की मौत के बाद छोटे भाई ने लगाई फांसी

खरगोन।जिले के बड़वाह के तिलक मार्ग स्थित शर्मा परिवार पर दुख का पहाड़ टूटा है, महज 24 घंटे में दो सगे भाइयों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरा शहर शोक में डूबा हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की रात को परिवार के बड़े बेटे सोनू ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद 18 घंटे के अंदर ही मृतक सोनू के छोटे भाई आकाश ने भी पंखे में लटककर अपनी जान दे दी.

परिजनों ने काफी देर तक आकाश के कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन आकाश ने दरवाजा नही खोला. जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो छोटा भाई भी फंदे पर लटका मिला. परिजनों ने बताया कि बड़े भाई सोनू की पत्नी पिछले कुछ दिनों से मायके गई थी, इसी बात को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था. जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली. वहीं छोटा भाई आकाश बड़े भाई की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाने के चलते उसने भी अपनी जान दे दी.

मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू

मामले में बड़वाह एसडीओपी मानसिंह ठाकुर ने बताया कि मृतक सोनू और उसकी पत्नी के बीच विवाद चल रहा था, जिसके कारण उसकी पत्नी पिछले साल से इंदौर में रह रही थी. जिससे सोनू तनाव में रहता था और उसने अपनी जान दे दी. वहीं छोटे भाई को सोनू की मौत से गहरा सदमा लगा, जिससे उसने भी आत्महत्या कर ली. साथ ही उन्होंने बताया कि मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details