मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सेल्फी के चक्कर में खाई में गिरने से महिला की मौत, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

महेश्वर तहसील के महू-मंडलेश्वर राजमार्ग के घुमावदार घाट के बीच पति के साथ घूमने आई महिला की पैर फिसलकर खाई में गिरने से मौत गई थी. मृतिका के परिजनों ने पति पर हत्या के आरोप लगाए हैं.

By

Published : Nov 17, 2020, 6:22 PM IST

Woman dies after falling into a ditch
खाई में गिरने से महिला की मौत

खरगोन। 5 नवंबर को इंदौर निवासी नीतू की महेश्वर तहसील के जाम घाट रोड पर घुमावदार घाट के बीच सेल्फी लेने के दौरान हुई मौत में नया मोड़ आ गया है. मृतिका के परिजनों ने घटना के लिए पति को जिम्मेदार ठहराया है. परिजनों का कहना कि नीतू का पति विकास उसे प्रताड़ित करता था. कई बार उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी. नीतू की मौत हादसा नहीं हत्या है. विकास ने नीतू को धक्का दे दिया. जिससे खाई में गिरकर उसकी मौत हो गई.

परिजनों ने मृतका के पति पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस को दिया शिकायती आवेदन

मृतिका के परिजनों ने इंदौर के हीरा नगर और मण्डलेश्वर पुलिस को शिकायती आवेदन भी दिया है. जिसमें घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की गई है. मण्डलेश्वर थाने से एएसआई अमृतलाल महाले और आरक्षक मनोज कुशवाह ने सोमवार को मृतिका के परिजनों के बयान दर्ज किए हैं.

पुलिस का बयान

विकास पर लगाए धमकाने का आरोप

परिजनों के मुताबिक विकास, नीतू को कई बार धमकी भी दे चुका था की उसे छटी मंजिल से नीचे फेंक दूंगा. 10 जून 2020 को नीतू ने इंदौर में महिला पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में नीतू ने पति पर आरोप लगाए थे कि उसके पति ने कई बार उसका गर्भपात करवाया था. आवेदन देने के समय भी नीतू गर्भवती थी. जिसके बाद विकास समझौता कर नीतू को अपने साथ ले गया.

'इन्शुयोरेंस की रकम के लिए हत्या'

परिजनों का ये भी आरोप है कि विकास ने कुछ समय पहले 1 करोड़ का टर्म इन्शुयोरेंस भी करवाया था. इसके अलावा विकास का दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध भी थे.अवैध संबंध व बीमा राशि के लालच में विकास ने नीतू को मौत के घाट उतारा है. पुलिस कहना है कि वे हर पहलू की जांच कर रहे हैं. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:सेल्फी के दौरान हादसा, एक हजार फीट गहरी खाई में गिरी महिला, मौके पर हुई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details