मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रक, बाइक और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर, दो की मौत

By

Published : Jan 17, 2021, 10:08 AM IST

इंदौर में ट्रक, बाइक और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर हो गई, इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Truck, bike and tractor hit heavily, two killed
ट्रक, बाइक और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर, दो की मौत

खरगोन। इंदौर इच्छापुर राज मार्ग पर बड़वाह के पास बने नर्मदा पुल पर बीती रात ट्रक बाइक और ट्रैक्टर की आपस में भिड़त हो गई, जिसमें ट्रक चालक और बाइक चालक की मौत हो गई, वहीं ट्रक पुल की रेलिंग पर चढ़ गया.

ट्रक, बाइक और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर, दो की मौत
  • तीन वाहनों की आपस में चक्कर

बताया जा रहा है कि एक ट्रक खंडवा से इंदौर जा रहा था, इसी दौरान सनावद की ओर आ रहे ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई, हादसे के दौरान एख बाइक सवार भी इसकी चपेट में आ गया, ट्रैक्टर के नदी में गिरने से ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया.

  • हादसे में तीन की मौत

जानकारी के मुताबिक ट्रक क्रमांक RJ11 जीए 8315 खंडवा से कद्दू भरकर इंदौर की ओर जा रहा था, इसी दौरान ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 10A 9894 निवासी मोरधड़ी गोबर खाद लेकर जा रहा था, जिसकी आपस में भिड़ंत हो गई, वहीं बाइक क्रमांक mp 10A 3835 भी चपेट में आ गया, जिससे उसे सिर में चोंटे आईं थी, प्रारम्भिक उपचार के बाद उसे इंदौर रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया, बाइक सवार मोरधड़ी निवासी लखन पिता तुलसीराम खांडे एक कपड़ा दुकान पर काम करता था, और वह अपने गांव लौट रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details