मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बड़ी मात्रा में अवैध गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

खरगोन जिले की बलकवाड़ा पुलिस ने दो लोगों से भारी मात्रा में गांजा और चरस बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Jan 3, 2021, 11:39 AM IST

khargone
बड़ी मात्रा में अवैध गांजे के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

खरगोन। जिले की बलकवाड़ा पुलिस ने दो आरोपियों को 20 किलो अवैध गांजा और ढाई सौ ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से गांजा और चरस जब्त कर लिया है. जब्त किए गए गांजे की कीमत 4 लाख बताई जा रही है.

थाना प्रभारी वरुण तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि नर्मदा के पुराने पुल से दो युवक गांजा बेचने की फिराक में है. पुलिस ने टीम बनाकर घेराबंदी कर
दोनों आरोपियों की तलाशी ली. जिसमें आरोपी सदाशिव नावला और रिजवान पठान के पास से 20 किलो गांजा और ढाई सौ ग्राम चरस मिला. जिसे पुलिस ने जब्त कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया कि यह गांजा निवासी चैनपुर और जगदीश निवासी बिस्तान से खरीद कर लाए हैं. 31 दिसंबर के लिए गांजा बेचने के लिए एबी रोड पर पहुंचे थे. आरोपी रिजवान का एक भाई के खिलाफ पूर्व में प्रकरण दर्ज है. पुलिस फिलहाल आरोपियों से पूछताछ कर रही है, पुलिस को आशंका है कि और भी खुलासे हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details