मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खेत में सोए बुजुर्ग की पत्थर मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

खरगोन जिले के सनावद थाना क्षेत्र के ग्राम सगड़ियांव में अपने खेत में सो रहे साहेब सिंह की तीन अज्ञात लोगों ने सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी. वहीं घटना के बाद डायल हंड्रेड को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 26, 2019, 7:01 PM IST

Updated : Dec 26, 2019, 7:35 PM IST

Elderly killed by stoning
बुजुर्ग की पत्थर मारकर की हत्या

खरगोन। जिले के सनावद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सगड़ियांव में अपने खेत में सो रहे बुजुर्ग की तीन अज्ञात लोगों ने पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. जिसके बाद डायल हंड्रेड को मामले की जानकारी दी गई. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बुजुर्ग की पत्थर मारकर की हत्या

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार साहेब सिंह अपने बेटे शिवपालसिंह के साथ बीती रात 10 बजे खेत में पानी देने गया था, पानी देने के बाद साहेब सिंह खेत में बने कमरे में सो गया. वहं खेत के दूसरे कोने पर साहेब का बेटा शिवपाल पानी दे रहा था, तभी कुछ समय बाद उसे पत्थर गिरने की आवाज आई, आवाज सुनकर वह कमरे की तरफ दौड़ा, तो उसने देखा कि तीन अज्ञात लोग अंधेरे में खड़े थे, जिसके बाद एक व्यक्ति ने शिवपाल को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन शिवपाल दौड़ता हुआ अपने काका के घर पहुंचा. जहां उसने पूरी घटना बताई. जब लोग खेत के मकान पर पहुंचे, तब तक साहेब सिंह की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद डायल हंड्रेड को सूचना दी गई.

वहीं शव को पीएम के लिए सनावद सिविल हॉस्पिटल लाया गया है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Dec 26, 2019, 7:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details