मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आनंद सम्मेलन में बत्ती गुल, गोलमोल जवाब देते नजर आए कांग्रेस विधायक रवि जोशी

By

Published : Jun 22, 2019, 8:12 PM IST

आध्यात्म विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय आनंद सम्मेलन के दौरान कार्यक्रम हॉल की बत्ती गुल हो गयी.बिजली उस वक्त गुल हुई जब कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों को सम्मान सेसन चल रहा था.

कार्यक्रम की फोटो

खरगोन। प्रदेश में अघोषित बिजली कटौती का दौर जारी है. खरगोन में आध्यात्म विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय आनंद सम्मेलन के दौरान कार्यक्रम हॉल की बत्ती गुल हो गयी. कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक रवि जोशी भी मौजूद थे. जब विधायक रवि जोशी से बत्ती गुल होने पर सवाल किया गया तो वे गोलमोल जवाब देते नजर आए.

कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने कहा कि 5 मिनट के लिये बिजली बंद होने से कोई फर्क नहीं पड़ता. एक पत्रकार से उन्होंने कहा कि तुम लाइट जाने के चक्कर में मत पड़ो, आगे बढ़ो, कहां की लाइट चालू कराना है कहां कि बंद ये बताओ. कार्यक्रम में मौजूद विधायक के सहयोगी ने बत्ती गुल की सूचना विद्युत वितरण कम्पनी को दी और जल्द ही बिजली चालू करने को कहा.

आनंद सम्मेलन में बत्ती गुल

बिजली उस वक्त गुल हुई जब कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों को सम्मान सेसन चल रहा था. लाइट जाने के बाद हॉल में अंधेरा छा गया. लोग पसीने से सराबोर हो गये. गर्मी से बचने के लिए लोगों ने तौलिया को हवा में लहराते नजर आये. कार्यक्रम के बाद कांग्रेस विधायक रवि जोशी ने कहा कि आनंद उत्सव जीवन में आनंद भरने के लिये आयोजित किए जाते हैं.

शनिवार को अध्यात्म विभाग ने आनंद सम्मेलन के जरिए आनंदकों को प्रशिक्षण दिया गया. आनंद विभाग प्रभारी दीपक शर्मा ने बताया कि शनिवार आनंद सम्मेलन में प्रशिक्षण के बाद प्रतियोगिता आयोजित की जाती है. जिसके बाद प्रतियोगियों को सम्मानित भी किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details