मध्य प्रदेश

madhya pradesh

फूल सिंह बरैया के विरोध में सवर्ण समाज का प्रदर्शन, कथित विवादित बयान के मामले पर FIR दर्ज करने की मांग

By

Published : Oct 6, 2020, 12:32 PM IST

भांडेर विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के विवादित बयान को लेकर सवर्ण समाज ने विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही पुतला दहन कर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को हटाने की मांग कर रहे हैं.

khargone
फूल सिंह बरैया

खरगोन।जिले के भांडेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया था. उनके बयान की प्रदेशभर में कड़ी निंदा हो रही है. वहीं मंगलवार को सवर्ण समाज ने फूल सिंह बरैया का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया. और उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को हटाने की मांग भी कर रहे हैं.

फूल सिंह बरैया द्वारा हिंदुओं को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के खिलाफ सवर्ण समाज ने पुतला दहन करके रैली निकाली. इसके साथ ही कोतवाली थाना पहुंचकर फूल सिंह बरैया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

ये भी पढ़े-नरेंद्र सिंह तोमर का राहुल-प्रियंका पर हमला, कहा- इनका खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे जैसा है हाल

आभा क्षत्रिय समाज के जिला अध्यक्ष प्रह्लाद तंवर का कहना है कि ''कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया ने एक भाषण के दौरान हिन्दू समाज के खिलाफ जहर उगला है. जिससे हिन्दू समाज आहत है, और हमने पुतला दहन कर राज्यपाल से एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है. साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मांग की है कि फूलसिंह बरैया का टिकट निरस्त करें, अगर फूल का टिकट निरस्त नहीं होता है तो हम पूरी विधानसभा के उप चुनावों में कांग्रेस को हराने के अभियान चलाएंगे''.

ABOUT THE AUTHOR

...view details