मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

'दबंग-3' के गाने में साधु-संतों को नचाने का हुआ विरोध, फिल्म की शूटिंग रोकने की मांग

खरगोन में दबंग-3 की शूटिंग के दौरान सलमान खान और पूरी यूनिट को विरोध का सामना करना पड़ा. स्थानीय लोगों ने कलेक्टर से शिकायत की है कि फिल्म के गाने में साधु-संत के वेश वाले लोगों को नचाया जा रहा है. इससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने शूटिंग बंद कराने की मांग की है.

By

Published : Apr 3, 2019, 1:44 PM IST

डिजाइन फोटो

खरगोन। इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग खरगोन में हो रही है. इसके लिए सलमान, अरबाज़, प्रभुदेवा समेत अन्य स्टार कास्ट और तकनीशियन खरगोन के महेश्वर में हैं. यहां फिल्म के टाइटल ट्रैक की शूटिंग चल रही है. स्थानीय लोगों ने गाने में साधु-संतों को नचाने का विरोध किया है. दिनेश खटोड़ ने गाने में साधुओं के वेश वाले लोगों को डांस कराया है, जिसे लेकर लोगों ने कहा कि इससे हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हो रही हैं. उन्होंने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर शूटिंग बंद कराने की मांग की है.

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की शूटिंग के साथ ही यहां रहने वाले लोगों की परेशानियां भी शुरू हो गई हैं. पूरे किला परिसर को फिल्म सेट में तब्दील कर दिया गया है, जिससे पर्यटकों को भी खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. शूटिंग के दौरान राजवाड़ा के मुख्य द्वार और कई रास्तों को भी बंद कर दिया जाता है, जिससे यहां पहुंच रहे श्रद्धालु और पर्यटक मां अहिल्या की राजगादी और ऐतिहासिक किले को देख भी नहीं पा रहे हैं.

खरगोन में चल रही दबंग 3 की शूटिंग

मंगलवार को थाना प्रभारी जगदीश गोयल के हस्तक्षेप के बाद राजवाड़ा खुलवाया गया. गौरतलब है कि शूटिंग के लिए प्रशासन ने 29 शर्तों के पालन करने पर ही प​रमिशन दी है, लेकिन शूटिंग शुरू होते ही इन शर्तों का उल्लंघन किया जा रहा है. कलेक्टर गोपालचन्द्र डाड ने कहा कि मां अहिल्या की राजगादी और पूजा घर के दर्शन करने से पर्यटकों को नहीं रोका जा सकता. उन्होंने फिल्म शूटिंग के लिए दी गई 29 शर्तों के उल्लंघन पर एसडीएम को एफआईआर दर्ज कराने के सख्त निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details