मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़ा वाहन चोर गिरोह, 15 बाइकें बरामद

प्रदेश में लगातार अपराध को रोकने पुलिस सक्रियता दिखा रही है. खरगोन में जहां पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. तो राजगढ़ से पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 20, 2020, 12:06 PM IST

accuse arrested
आरोपी गिरफ्तार

खरगोन। जिले के बडवाह ब्लॉक के सनावद पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक चोर गिरोह को पकड़ा. गिरोह के चार लोग गिरफ्तार किए गए हैं. टीआई ललितसिंह डागुर ने बताया कि चार चोरों के पास से चोरी की 15 बाइकें भी बरामद की है. यह सभी चोर खंडवा जिले के इनपुन पुनर्वास के निवासी है. फिलहाल उन्हें रिमांड पर लेकर आगे पूछताछ की जा रही है. जहां और चोरियों के खुलासे होने की संभावना है.

राजगढ़

वही राजगढ़ मेंमें पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने एक सितंबर को दर्ज हुई शिकायत के बाद से ही आरोपी की तलाश जारी थी. जिसके बाद संदेही आरोपी के घर दबिश दी गयी लेकिन वहां कोई नहीं मिला. जबकि आरोपी मौके से फरार हो गया. वहीं लड़की से पूछताछ करने पर नाबालिग द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किये जाने की बात कही गई. आरोपी पर पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आखिरकार मुखबिर की सूचना पर आरोपी को तितरी गांव के जंगलो से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बड़वानी

बड़वानी में एनएच 3 पर ठीकरी थानांतर्गत पुलिस ने अवैध हथियार ले जाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. थाना ठीकरी के प्रभारी संजू कामले ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर पुलिस टीम ने आरोपी लाल सिंह निवासी नोरंगवासा (हरियाणा) के पास से पिस्टल और चार जिंदा कारतूस जब्त किये है, जो सेंधवा से लेकर आ रहा था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी कि यह अवैध हथियार कहां से लेकर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details