मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मां से मिलने 7 वर्षीय भांजे के साथ बहन के घर से भागा नाबालिग, ट्रेन में पुलिस को मिले मासूम

खसखस वाडी में महाराष्ट्र के पचोर का एक बच्चा अपने जीजा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था. लेकिन एक दिन अपनी मां से मिलने के लिए वह बिना बताये अपने 7 साल के भांजे के साथ घर से फरार हो गया. जिसे पुलिस ने तलाश कर परिजनों को सौंप दिया है

By

Published : Jun 28, 2019, 9:45 PM IST

थाना प्रभारी ललित सिंह डांगुर

खरगोन। खसखस वाडी में महाराष्ट्र के पचोर का एक बच्चा अपने जीजा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था. लेकिन एक दिन अपनी मां से मिलने के लिए वह बिना बताये अपने 7 साल के भांजे के साथ घर से फरार हो गया, जबकि दोनों के घर पहुंचने से पहले उसके किसी दोस्त ने दोनों के अपहरण की अफवाह उड़ा दी. जिसके बाद से ही परिजन परेशान हो गये और पुलिस को इत्तला कर दी.


खरगोन के खसखस वाडी एरिया में रहने वाले मुफ्ती इरफान के यहां उनका नाबालिग साला अरफान जोकि महाराष्ट्र के पचोर का रहने वाला है. यहीं रहकर पढ़ाई कर रहा था. उसे अपनी मां की इस कदर याद सताई कि वह मिलने के लिए अपने 7 साल के भांजे को लेकर मां से मिलने के लिए रवाना हो गया.

थाना प्रभारी ललित सिंह डांगुर


थाना प्रभारी ललित सिंह डांगुर ने बताया कि जब देर रात तक बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए तत्काल फोटो वायरल किया, जिसके बाद खंडवा के बस कंडक्टर ने बताया कि खरगोन से खंडवा के लिए ये बच्चे बस में आए थे और रेलवे स्टेशन तरफ गए हैं, जिसके बाद जीआरपी, पुलिस और बुरहानपुर पुलिस की मदद से बच्चों को बुरहानपुर में ट्रेन से उतरवाकर खरगोन लाए और उनके परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details